एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने कोचिंग से लौट रही लड़की की गोली मारकर जान ली

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के सुरयावा क्षेत्र में हुई वारदात, फरार हुए आरोपी अरविंद की तलाश में जुटी पुलिस

एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने कोचिंग से लौट रही लड़की की गोली मारकर जान ली

प्रतीकात्मक फोटो.

भदोही (उत्तर प्रदेश):

भदोही जिले के सुरयावा थाना क्षेत्र में बुधवार को देर शाम प्रेम-प्रसंग के कारण कोचिंग से घर लौट रही लड़की को एक युवक ने कथित रूप से गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. इस घटना के दौरान लड़की की चचेरी बहन उसके साथ थी. उसने घटना की सूचना दी तो उसके परिजन वहां पहुंचे और उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, कांतीराम पुर गांव निवासी सुनील बिन्द की पंद्रह साल की बेटी अनुराधा बिन्द अपनी चचेरी बहन निशा बिन्द के साथ कोचिंग से रात करीब आठ बजे लौट रही थी. रास्ते में सुनसान जगह पर पहले से घात लगाकर बैठे ऊंज थाना क्षेत्र के मीनापुर गांव निवासी अरविन्द विश्वकर्मा (22) ने अचानक अनुराधा की कनपटी पर गोली मार दी. उन्होंने बताया कि गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार तत्काल मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अनुराधा बिन्द उर्फ अन्नू को पास के ही अरविन्द विश्वकर्मा ने बुलाया था. वह उससे एकतरफा प्रेम करता था और अनुराधा ने इससे इंकार कर दिया. इसी वजह से अरविन्द ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.