ओडिशा बीच पर मिला महिला का शव, परिवार ने लगाया रेप और हत्या का आरोप

परिवार के सदस्यों ने कहा कि महिला 23 नवंबर को लापता हो गई थी, जब वह बाहर सूख रहे अपने कपड़े लेने के लिए होटल के कमरे से निकली थी.

ओडिशा बीच पर मिला महिला का शव, परिवार ने लगाया रेप और हत्या का आरोप

परिवार ने 23 नवंबर को पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. ( प्रतीकात्मक फोटो)

पुरी:

ओडिशा के पुरी में पेंटाकाटा इलाके के पास समुद्र तट पर एक 18 वर्षीय महिला का शव पाया गया, जो सिर्फ अंडरक्लॉथ में था. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लापता होने के तीन दिन बाद 26 नवंबर को महिला का शव पाया गया. पुलिस को संदेह है कि मध्य प्रदेश के सागर जिले के एक गांव की रहने वाली महिला की मौत समुद्र में डूबने से हुई है. जबकि महिला के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसे एक होटल से अगवा किया गया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. परिवार के सदस्यों ने पुरी के पुलिस अधीक्षक के वी सिंह से मुलाकात की और उच्च स्तरीय जांच की मांग की. 

ये भी पढ़ें : IFFI जूरी हेड ने ‘द कश्मीर फाइल्स' को बताया वल्गर, इजराइली डिप्लोमेट ने किया खारिज

पुरी पुलिस ने कहा कि महिला का चेहरा पूरी तरह से जला था, संभवत: तेजाब जैसे रसायनों से ऐसा हुआ हो. उसकी उंगलियां क्षत-विक्षत थीं. हालांकि, यह समुद्र के खारे पानी के लंबे समय तक संपर्क के कारण भी हो सकता है क्योंकि शरीर नीचे की ओर तैर रहा था. उसकी उंगलियां किसी समुद्री जीव द्वारा खा ली गई होंगी." हालांकि, पिता ने दावा किया कि पहचान छिपाने के लिए उसके हत्यारे ने उसके चेहरे पर तेज़ाब डाला होगा. उसकी पीठ पर तेजाब भी डाला गया था. दरअसल पिता ने शव की पहचान झुमके, सोने की नोज पिन, हाथ में लाल बैंड से की थी.

एसपी ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया, ''हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. हालांकि, परिवार के सदस्यों के संदेह को देखते हुए मैंने पुलिस उपाधीक्षक स्तर के एक अधिकारी से घटना की जांच करने को कहा है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिवार के सदस्यों ने कहा कि बेटी 23 नवंबर को लापता हो गई थी, जब वह बाहर सूख रहे अपने कपड़े लेने के लिए होटल के कमरे से निकली थी. पुलिस ने कहा कि परिवार ने 23 नवंबर को पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था और शहर छोड़ दिया था. उसके तीन दिन बाद शव मिला. परिजनों ने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव समुद्र तट पर मिलने की सूचना मिली थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)