विज्ञापन

कानपुर में दृश्यम फिल्म की तरह मर्डर, शादीशुदा महिला को जिम ट्रेनर से हुआ प्यार और फिर...

Kanpur Murder Case: कानपुर में ऐसे मर्डर का खुलासा हुआ है, जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. जिम के ट्रेनर ने एक महिला की हत्या की है...जानिए पूरी कहानी...

कानपुर में दृश्यम फिल्म की तरह मर्डर, शादीशुदा महिला को जिम ट्रेनर से हुआ प्यार और फिर...
पुलिस का कहना है कि एकता गुप्ता जिम ट्रेनर से प्यार करती थी.

Kanpur Murder Case: उत्तर प्रदेश (UP) के कानपुर (Kanpur) में एक मर्डर केस (Murder Case) का खुलासा हुआ है. यह लगभग अजय देवगन (Ajay Devgan ) की दृश्यम फिल्म (Drishyam Movie) की तरह है. हां, किरदार के साथ-साथ कहानी भी कुछ-कुछ अलग है. दरअसल, कानपुर में एक जिम ट्रेनर (Gym Trainer) को अपनी प्रेमिका की कथित हत्या कर उसके शव को जिलाधिकारी आवास (डीएम कैंप कार्यालय) के करीब दफनाने के आरोप में शनिवार की रात गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रायपुरवा निवासी विमल सोनी के रूप में हुई है.उसने अपनी प्रेमिका की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. मृतका पहले से ही शादीशुदा थी.

क्यों की हत्या

Latest and Breaking News on NDTV

Kanpur Murder Case: पुलिस के अनुसार आरोपी ने शव को दफनाने के लिए जगह का चयन 'दृश्यम' फिल्म से प्रेरित होकर ‘वीवीआईपी' क्षेत्र में किया. मृत महिला की पहचान 32 वर्षीय एकता गुप्ता के रूप में हुई है. पूर्वी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी का पता लगाना मुश्किल था, क्योंकि उसने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं किया था. मामले में सभी संभावित कोणों की जांच के बाद कोतवाली जिला पुलिस स्टेशन में दर्ज मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.विमल सोनी ने शुरू में पुलिस को गुमराह करने की पूरी कोशिश की, लेकिन बाद में गहन पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया. उसने स्वीकार किया कि एकता गुप्ता को उससे प्यार हो गया था और वह उसकी शादी तय होने से परेशान थी.

सीसीटीवी में दिखा

Latest and Breaking News on NDTV

वारदात वाले दिन वह 20 दिन बाद जिम आई थी. सीसीटीवी फुटेज सामने आया है कि महिला जिम के अंदर लाल टी-शर्ट और काली पैंट पहने जा रही है.  फिर महिला और जिम ट्रेनर बातचीत करने के लिए कार में गए थे.पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 जून को विमल ने सिविल लाइंस से एकता को शादी के मामले को सुलझाने के लिए बातचीत करने के वास्ते कार में साथ ले गया. शादी को लेकर गरमागरम बहस के दौरान विमल ने कबूल किया कि उसने उसकी गर्दन पर एक मुक्का मारा था. मुक्के सो वो बेहोश हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई.

कब से था संबंध

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि यह मामला फिल्म 'दृश्यम' से मिलता-जुलता है, जिससे प्रेरित होकर आरोपी ने हत्या की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार आरोपी ने घटनास्थल के पास करीब आठ फीट गहरा गड्ढा खोदा और उसमें शव को दफनाया. एनडीटीवी को पता चला कि महिला का शव जिला मजिस्ट्रेट के कैंप कार्यालय वाले हिस्से में मिला. निवास के दूसरे हिस्सा में डीएम अपने परिवार के साथ रहते हैं. घटनास्थल के बगल में एक सुरक्षा चौकी भी स्थित है.महिला ढाई साल से जिम आती थी और लगभग इतने ही समय से जिम ट्रेनर को जानती थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
'अटेंशन पाने के लिए...', विमान में बम की झूठी धमकी देने के आरोपी की दलील से पुलिस भी हैरान
कानपुर में दृश्यम फिल्म की तरह मर्डर, शादीशुदा महिला को जिम ट्रेनर से हुआ प्यार और फिर...
कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया
Next Article
कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com