मुंबई : NCB ने जब्त किए 120 करोड़ रुपये मूल्य का 50 किलो MD ड्रग्स, ‘एअर इंडिया’ के पूर्व पायलट समेत 2 गिरफ्तार

सोहेल गफ्फार ने कुछ साल पहले मेडिकल कारणों से पायलट का जॉब छोड़ दिया था. अधिकारियों के मुताबिक ये कार्टेल 225 किलो MD drugs मार्केट में वितरित कर चुका है.

मुंबई : NCB ने जब्त किए 120 करोड़ रुपये मूल्य का 50 किलो MD ड्रग्स, ‘एअर इंडिया’ के पूर्व पायलट समेत 2 गिरफ्तार

जांच में पता चला है कि मुंबई और जामनगर दोनों एक ही ड्रग्स कार्टेल का हिस्सा है.

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की एक गोदाम से 50 किलो ‘मेफेड्रोन' (MD ड्रग्स) बरामद किया है. एनसीबी ने इस सिलसिले में ‘एअर इंडिया' के एक पूर्व पायलट समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी मुंबई के रहने वाले हैं. इस गिरोह का सरगना पहले भी मैंड्रेक्स की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है. इससे पहले गुजरात के जामनगर से 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. मामले में एक पायलट भी आरोपी है.

जांच में पता चला है कि मुंबई और जामनगर दोनों एक ही ड्रग्स कार्टेल का हिस्सा है. कुल बरामदगी 60 किलो की है, जिसकी कुल कीमत 120 करोड़ रुपये के बराबर है. गिरफ्तार आरोपी सोहेल गफ्फार USA से पायलट की ट्रेनिंग ले चुका है. वह पहले एयर इंडिया में काम कर चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोहेल गफ्फार ने कुछ साल पहले मेडिकल कारणों से पायलट का जॉब छोड़ दिया था. अधिकारियों के मुताबिक ये कार्टेल 225 किलो MD drugs मार्केट में वितरित कर चुका है. उसमें से अभी तक 60 किलो बरामद हो चुका है.