मध्यप्रदेश : सिंगरौली जिले में 60 साल की महिला से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

सिंगरौली जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र में आदिवासी वृद्ध महिला से किया गया सामूहिक बलात्कार, आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल

मध्यप्रदेश : सिंगरौली जिले में 60 साल की महिला से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के सिंगरौली में 60 साल की महिला के साथ पांच आरोपियों ने कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग भी हैं. घटना सिंगरौली जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयंत चौकी की है. वहां बीती रात एक 60 वर्ष की वृद्ध महिला के साथ पांच दरिंदों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.


पीड़ित महिला देर रात में जयंत चौकी में पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं. महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिली जानकारी के अनुसार महिला आदिवासी समुदाय से ताल्लुक़ रखती है और दातून बेचने का काम करती है. महिला शराब की आदी है. कल दातून बेचकर अपनी बहन के साथ महिला ने पहले शराब पी और इसके पश्चात रेलवे क्रॉसिंग से बीड़ी पीते हुए घर जा रही थी. रेलवे क्रॉसिंग के पास पांच आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसकी बहन भी साथ में थी जिसको आरोपी बंधक बनाए हुए थे. आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद महिला जयंत चौकी पहुंचीं और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.