पत्नियों की करते थे अदला-बदली, पुलिस जांच में सामने आया पूरा गिरोह; ऐसे चलाते थे नेटवर्क

महिला की शिकायत के आधार पर जांच की गई. जिसमें पाया गया कि इस गिरोह के लोग पत्नियों की अदला-बदली करा करते थे.

पत्नियों की करते थे अदला-बदली, पुलिस जांच में सामने आया पूरा गिरोह; ऐसे चलाते थे नेटवर्क

गिरोह के लोग टेलीग्राम और मेसेंजर ऐप से एक दूसरे से संपर्क करते थे

कोट्टायम:

केरल (Kerala) के कोट्टायम के समीप कारुकाचल में सात लोगों को पत्नियों की कथित अदला-बदली के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों को रविवार को पकड़ा गया है. पुलिस ने बताया कि अभी तक कुल सात लोगों की गिरफ्तारी इस मामले में हुई है. एक महिला की शिकायत पर इस गिरोह को पकड़ा जा सका है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा, पकड़े गए आरोपियों में से एक वो व्यक्ति है, जिसकी पत्नी ने शिकायत की थी कि उसे उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए बाध्य कर रहा था. पुलिस के अनुसार महिला की शिकायत के आधार पर जांच की गई. जिसमें पाया गया कि इस गिरोह के लोग पत्नियों की अदला-बदली करा करते थे. जांच के दौरान इस गिरोह का पर्दाफाश हुआ.

ये भी पढ़ें - मुस्लिम महिलाओं की 'नीलामी' वाले 'Sulli Deals' ऐप बनाने का आरोपी इंदौर से गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता को उसके पति ने अन्य पुरूषों के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए बाध्य किया गया. पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि इस महिला को उसके पति ने अन्य के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. जांच से पुलिस गिरोह तक पहुंची.

चैट ग्रुप से जुड़े हुए हैं हजारों लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपियों को कोट्टायम, अलप्पुझा और एर्नाकुलम से गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार गिरोह के लोग टेलीग्राम और मेसेंजर ऐप से एक दूसरे से संपर्क करते थे. इस चैट ग्रुप में हजारों सदस्य हैं. वहीं अभी इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)