गुवाहाटी दोहरा हत्याकांड: मेघालय की खाई से बरामद किए गए शव के हिस्से

गुवाहाटी पुलिस की टीम ने इस 'दोहरे हत्याकांड' मामले में मेघालय पुलिस की मदद से शव के अवशेष बरामद करने के लिए मेघालय में दावकी रोड पर खासी पहाड़ियों की घाटियों में एक व्यापक खोज अभियान चलाया.

गुवाहाटी दोहरा हत्याकांड: मेघालय की खाई से बरामद किए गए शव के हिस्से

19 फरवरी को चेरापूंजी के पास व्यक्ति की मां के शव के अवशेष मिले थे.

गुवाहाटी:

गुवाहाटी पुलिस की एक टीम ने एक व्यक्ति के शव के कुछ हिस्से बरामद किए हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.
आरोप है कि अमरज्योति डे (32) की पत्नी और पत्नी के दोस्तों ने डे और उनकी मां की हत्या कर दी थी और शवों के टुकड़े करके पड़ोसी मेघालय ले जाकर खाई में फेंक दिए थे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 19 फरवरी को चेरापूंजी के पास व्यक्ति की मां के शव के अवशेष मिले थे.

गुवाहाटी पुलिस की टीम ने इस 'दोहरे हत्याकांड' मामले में मेघालय पुलिस की मदद से शव के अवशेष बरामद करने के लिए मेघालय में दावकी रोड पर खासी पहाड़ियों की घाटियों में एक व्यापक खोज अभियान चलाया. मामले की जांच के लिए गठित विशेष टीम शव के अवशेषों का पता लगाने के लिए तीनों गिरफ्तार आरोपियों को मंगलवार सुबह मेघालय ले गई थी.

"UP में का बा...?" गीत को लेकर गायिका नेहा सिंह राठौर को पुलिस का नोटिस

एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर बताया, “हमने पूरे दिन अलग-अलग स्थान पर तलाशी अभियान चलाया। नतीजा सकारात्मक रहा और हमें व्यक्ति के शरीर के कुछ हिस्से मिले.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमरज्योति डे की पत्नी और उसके दो साथियों ने कथित तौर पर पिछले साल जुलाई-अगस्त में डे और उनकी मां शंकरी डे (62) की हत्या कर दी थी. मुख्य आरोपी की पहचान बंदना कलिता (32) जबकि उसके दो “करीबी दोस्तों” की शिनाख्त धंती डेका (32) और अरूप डेका (27) के रूप में हुई. बंदना और अरूप को गुवाहाटी से जबकि धंती को तिनसुकिया जिले से गिरफ्तार किया जा चुका है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)