ग्रेटर नोएडा : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट

गिरफ्तार किए गए बदमाश और उनके अन्य साथियों ने मिलकर मर्चेंट नेवी के एक अधिकारी के घर में डकैती डाली थी, जिसमें पुलिस ने कुछ बदमाशों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

ग्रेटर नोएडा : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में बीटा 2  कोतवाली पुलिस ने पंखिया गिरोह के एक 25 हजार के  इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाश और उनके अन्य साथियों ने मिलकर मर्चेंट नेवी के एक अधिकारी के घर में डकैती डाली थी, जिसमें पुलिस ने कुछ बदमाशों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एक मर्चेंट नेवी के अधिकारी के घर में घुसकर पंखिया गिरोह के सदस्यों ने डकैती डाली थी. इसमें बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने 6 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन इस गिरोह का सरगना पुलिस की गिरफ्त से दूर था. पुलिस ने गामा वन के सामने हुई मुठभेड़ के दौरान जाहिद मियां उर्फ भगत जो कि जिला बदायूं का रहने वाला है को गिरफ्तार किया. जावेद मियां के पैर में गोली लगी है और उसे पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें : सूरत: पुलिस ने जब्त किए 25 करोड़ रुपये से अधिक के नकली नोट