विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2018

राजधानी दिल्ली में युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने कमरे में बुलाने के बाद पहले उसे तरल पदार्थ पिलाया और इसके बाद ही आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम.

राजधानी दिल्ली में युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली: राजधानी में एक बार फिर युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना दिल्ली के ज्योति नगर इलाके की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड से मिलने उसके रूम पर गई थी. इसी दौरान बॉयफ्रेंड के कुछ दोस्त ने उसे तरल पदार्थ पिला दिया.

यह भी पढ़ें: घटना के समय नाबालिग रहा दोषी 3 साल के लिए सुधार गृह भेजा गया

तरल पदार्थ पीने के बाद वह बेसुद हो गई. युवती का आरोपी है कि इसी दौरान आरोपियों ने उसके साथ घटना को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और उसने मां को इसकी जानकारी दी. पीड़िता की मां ने बाद में पुलिस को कॉल कर घटना के बारे में बताया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें गैंगरेप होने की पुष्टि हुई है. गौरतल है कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के ही संगम विहार इलाके में एक महिला के साथ कुछ युवकों ने गैंगरेप किया था.

यह भी पढ़ें: गैंगरेप जैसे संगीन मामले की लीपापोती में लगी यूपी पुलिस, FIR की जगह दर्ज की NCR

इस मामले में भी आरोपियों ने पहले महिला को किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया और बाद में उसके साथ घटना को अंजाम दिया. ध्यान हो कि दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बीते लंबे समय से सवाल खड़े होते रहे हैं. सरकार और दिल्ली पुलिस महिलाओं को सुरक्षा देने की बात तो करती है लेकिन इन सब से बाद भी ऐसी घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है. महिलाओं के साथ रेप और गैंगरेप की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

VIDEO: राजधानी में डर के साये में रह रही हैं लड़कियां.


रेप का एक ऐसा ही दिलदहा देने वाला मामला सामने आया था. आरोपी ने आठ महीने की मासूम की साथ दरिंदगी की थी. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार जरूर किया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
राजधानी दिल्ली में युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com