विज्ञापन

गोविंदा ने बताया क्या और कैसे चली थी गोली, बोले- जब यह लगी तो मुझे...

सुपरस्टार के पैर में गोली लगने के बाद वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उस दिन आखिर हुआ क्या था.

गोविंदा ने बताया गोली लगने के दिन क्या हुआ था

नई दिल्ली:

1 अक्टूबर की सुबह घटी घटना ने गोविंदा के फैंस को हैरान कर दिया. दरअसल, सुपरस्टार के पैर में गोली लगने की खबर सामने आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान उनकी फैमिली और खास दोस्त उनसे मिलने पहुंचते नजर आए. जबकि अस्पताल के बाहर फैंस उनके ठीक होने का इंतजार करते दिखे. इसी बीच गोली चलने की घटना के बाद 4 अक्टूबर को गोविंदा को इलाज के बाद अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई. यह घटना कैसे हुई सवाल किया गया तो मुस्कुराते हुए एक्टर बोले, बंदूक गिरी और चल पड़ी. इतना ही नहीं अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोविंदा ने बाहर आकर मीडिया से बात की. व्हीलचेयर पर बैठे अभिनेता ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया.

गोविंदा ने कहा, "मैं देश के सभी लोगों को उनके प्यार, प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं प्रशासन, पुलिस और माननीय शिंदे जी को खास तौर पर शुक्रिया कहना चाहता हूं. आप सभी के प्‍यार और आशीर्वाद ने मुझे सुरक्षित रखा है. आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। जय माता दी.''

गोविंदा ने गोली चलने की घटना पर कहा, '' यह एक गहरी चोट थी और जब यह लगी तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ. ऐसा लगा जैसे कुछ हो गया हो. मैं कोलकाता में एक शो के लिए जा रहा था और सुबह करीब 5 बजे.. वो गिरी और चल पड़ी..मैं दंग रह गया और फिर मैंने खून का फव्वारा निकलता देखा.'' उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्‍हें अस्पताल लाया गया. कथित तौर पर गोविंदा अपनी बंदूक साफ कर रहे थे. सफाई के दौरान ही मिस फायर हुआ और गोविंदा को गोली लग गई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बंदूक के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से गलती से गोली चल गई. सूत्रों के अनुसार वह  कोलकाता जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी बंदूक को साफ करने के बारे में सोचा, लेकिन बंदूक का लॉक टूट जाने की वजह से यह हादसा हुआ. घटना के समय बंदूक में 6 गोलियां लोड थीं. गोली उनके पैर पर लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू के अस्पताल पहुंचाया गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर के साथ बचपन की फोटो वायरल, फैंस बोले- आईला टू कॉपी तैमूर
गोविंदा ने बताया क्या और कैसे चली थी गोली, बोले- जब यह लगी तो मुझे...
बॉबी देओल ने शेयर की नई फिल्म के सेट से पोस्ट, तलपती विजय के साथ फोटो देख फैंस बोले- कुछ बड़ा होने वाला है
Next Article
बॉबी देओल ने शेयर की नई फिल्म के सेट से पोस्ट, तलपती विजय के साथ फोटो देख फैंस बोले- कुछ बड़ा होने वाला है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com