चलती कार में महिला और उसकी 6 साल की बेटी से गैंगरेप: उत्तराखंड पुलिस

महिला युवकों का विरोध करती रही मगर युवकों ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया और दुष्कर्म के बाद उन्हें गंग नहर किनारे कांवड पटरी पर छोड़कर चले गए. महिला आधी रात को किसी तरह से कोतवाली पंहुची और पुलिस को आप बीती सुनाई.

चलती कार में महिला और उसकी 6 साल की बेटी से गैंगरेप: उत्तराखंड पुलिस

रास्ते में युवक ने लिफ्ट देने के बहाने पहले अपनी कार में बैठाया फिर दुष्कर्म किया गया.

रुड़की:

हरिद्वार के रुड़की में चलती कार में छह साल की मासूम बच्ची और उसकी मां से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक नामजद आरोपी सहित अन्य पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ दुष्कर्म की शर्मसार कर देने वाली घटना रुड़की की है. रुड़की के पास मुस्लिम तीर्थ स्थल पिरान कलियर से एक महिला अपनी छह साल की बेटी के साथ रात के वक्त रुड़की जा रही थी.

पुलिस अधीक्षक (देहात) प्रमेन्द्र डोभाल के अनुसार रास्ते में एक कार सवार युवक ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया. डोभाल ने बताया कि कार में कुछ अन्य युवक पहले से बैठे हुए थे. शिकायत के मताबिक कार सवार सोनू नाम के युवक और उसके साथियों ने मां-बेटी के साथ चलती कार मे ही दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- 'पुलिस ने लोगों को वोट ही नहीं देने दिया' : रामपुर उपचुनाव में मिली हार पर बिफरे सपा नेता आजम खान

महिला युवकों का विरोध करती रही मगर युवकों ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया और दुष्कर्म के बाद उन्हें गंग नहर किनारे कांवड पटरी पर छोड़कर चले गए. महिला आधी रात को किसी तरह से कोतवाली पंहुची और पुलिस को आप बीती सुनाई. पुलिस को दी जानकारी मे पीड़िता कार सवार युवकों की संख्या तो नहीं बता पाई मगर वह कार चालक युवक का नाम सोनू बताया. बच्ची की खराब हालत को देखते हुए पुलिस ने दोनों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में मेडिकल जांच में दोनों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अभी तक आरोपियों का कोई पता नहीं चला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: राजस्थान में अग्निपथ से नाराज हैं युवा, लेकिन कर रहे हैं वायुसेना भर्ती की तैयारी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)