डॉक्‍टर के पूर्व कर्मचारियों ने उसके आठ साल के बेटे का अपहरण कर हत्‍या की: पुलिस

प्रारंभिक जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में लिया और बच्चे के अपहरण के सिलसिले में उनकी कथित भूमिका को लेकर उनसे पूछताछ की थी. 

डॉक्‍टर के पूर्व कर्मचारियों ने उसके आठ साल के बेटे का अपहरण कर हत्‍या की: पुलिस

डॉक्टर के दो बर्खास्त कर्मचारियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

बुलंदशहर:

बुलंदशहर (Bulandshahr) पुलिस ने रविवार को एक डॉक्टर के बेटे का शव बरामद किया. डॉक्टर का आठ साल का बेटा पिछले दो दिनों से लापता था. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. देबाई की क्षेत्राधिकारी वंदना शर्मा ने रविवार को कहा कि बच्चे का शव छतरी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था. डॉक्टर के दो बर्खास्त कर्मचारियों निजाम और शाहिद को शुक्रवार रात को बच्चे का अपहरण (Kidnap) कर उसकी हत्या (Murder) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उन्हीं के बयान के आधार पर बच्चे का शव बरामद किया गया. 

उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता ने शुक्रवार शाम को अपने बेटे के लापता होने के तुरंत बाद पुलिस को मामले की सूचना दी थी और पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई थी.

कारोबारी के दोस्तों ने लोन के पांच लाख रुपये हड़पने के लिए कर दी उसकी हत्या

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में लिया और बच्चे के अपहरण के सिलसिले में उनकी कथित भूमिका को लेकर उनसे पूछताछ की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने 30 हजार से ज्‍यादा फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश