विज्ञापन
This Article is From Sep 20, 2020

दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

मृतक धर्मेंद्र कश्यप के परिवार वालों का कहना है कि उसे पुलिस थाने में रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई

दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत
दिल्ली के समयपुर बदली पुलिस थाने में रेप के आरोपी धर्मेंद्र की संदिग्ध मौत हो गई (फाइल फोटो).
नई दिल्ली:

बाहरी उत्तरी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली (Samaypur Badli) पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि उसके परिवार वालों का कहना है कि उसे रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. उस पर आरोप है कि उसने शनिवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया था. वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में भी दोषी ठहराया जा चुका है.   

बाहरी उत्तरी दिल्ली के समयपुर बदली पुलिस थाने में 19-20 सितम्बर की रात में 40 साल के धर्मेंद्र कश्यप की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. धर्मेंद्र के परिवार का आरोप है कि उसे पहले शराब पिलाई गई फिर पीटा गया. इससे उसकी मौत हो गई. घर वालों को सुबह 10:30 बजे बताया गया कि धर्मेद्र ने फांसी लगा ली है.

पुलिस का कहना है कि धर्मेद्र हत्या के आरोप में जेल में बंद था और मार्च में पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के मामले में भी कोर्ट से दोषी ठहराया जा चुका है.19 सितम्बर को वह पड़ोस के एक घर में घुस गया और उसने 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया. इसी मामले में उसे स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने अरेस्ट किया था. 

फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

स्वरूप नगर थाने में लॉकअप नहीं है इसलिए धर्मेंद्र को समयपुर बादली थाने लाया गया. पुलिस का दावा है कि रात में लॉकअप के अंदर उसके बेडशीट से फांसी का फंदा बनाया और लॉकअप के गेट से लटक गया. इस मामले में लॉकअप में ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. वह स्वरूप नगर थाने में पदस्थ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com