दिल्ली पुलिस ने दबोचा शातिर अपराधी, नेशनल ताइक्वांडो में जीत चुका है गोल्ड मेडल

आरोपी को गाने का भी शौक है और गाने का जुनून इतना था इंडियन आइडल सीजन 4 में यह भाग ले चुका है और उस दौरान यह टॉप फिफ्टी रैंकिंग में भी शामिल हुआ.

दिल्ली पुलिस ने दबोचा शातिर अपराधी, नेशनल ताइक्वांडो में जीत चुका है गोल्ड मेडल

पूछताछ में इसने 100 से अधिक स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की.

मुंबई:

दिल्ली की मोती नगर पुलिस की गिरफ्त में आए युवक के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इसने एक दो नहीं बल्कि अब तक 30 अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है, जिसमें रॉबरी, स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग की वारदात शामिल है. इसके अपराधों की फेहरिस्त के बाद आपको बता दें कि अपराधी बनने से पहले इसमें प्रतिभा कितनी थी क्योंकि यह दो बार का नेशनल ताइक्वांडो प्लेयर वह भी और दो बार गोल्ड मेडलिस्ट रह चुका है.

इसके साथ-साथ इसे गाने का भी शौक है और गाने का जुनून इतना था इंडियन आइडल सीजन 4 में यह भाग ले चुका है और उस दौरान यह टॉप फिफ्टी रैंकिंग में भी शामिल हुआ. लेकिन पैसे के लालच में इसने अपराध का रास्ता चुना लिया. 


दरअसल, इसकी गिरफ्तारी तब हुई जब मोती नगर इलाके में मोती नगर थाने की पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, यह आरोपी तब पुलिस को संदेह होने पर पकड़ा गया. जब उसकी स्कूटी की जांच की गई तो वह कीर्ति नगर इलाके से चोरी की निकली. पूछताछ में उसने बताया इसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सब्जी मंडी थाना इलाके में ढाई किलो सोने की लूट की घटना को भी अंजाम दिया था. इसके अलावा वह वेस्ट नॉर्थ नॉर्थ वेस्ट आउटर जिले सहित कई अन्य जिलों में अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूछताछ में इसने 100 से अधिक स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की. पुलिस द्वारा पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि यह पढ़ने में बढ़िया था और इसने दिल्ली के अरविंदो कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था. सिंगर और प्लेयर से अपराधी बने इस युवक का नाम सूरज और फाइटर है. पुलिस को छानबीन के दौरान इसके पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस भी मिला. इसके अलावा पुलिस ने उसके पास से 55 मोबाइल फोन, तीन मोटरसाइकिल, दो स्कूटी भी बरामद किया है. इसने अब तक 28 साल की उम्र में 30 से अधिक अपराधिक वारदातों को अंजाम दे दिया है.