जब स्कॉर्पियो ने मारी बाइकर को टक्कर, दिल्ली में हिट एंड रन का वीडियो वायरल

पीड़ित बाइकर का नाम श्रेयांश है और उसकी उम्र करीब 20 साल है. श्रेयांश अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर वापस दिल्ली लौट रहा था. रास्ते मे एक स्कॉर्पियो गाड़ी चालक से बहस हो गई. बहस के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने श्रेयांश की बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया. वहीं इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

जब स्कॉर्पियो ने मारी बाइकर को टक्कर, दिल्ली में हिट एंड रन का वीडियो वायरल

ये हादसा दिल्ली के अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे हुआ है.

नई दिल्ली:

Delhi Hit And Run Case: दिल्ली में हुए एक हिट एंड रन मामले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कॉर्पियो गाड़ी एक बाइकर को टक्कर मारते हुए दिख रही है. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार युवक दूर जाकर गिर गया. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट नहीं आई है ओर वे सुरक्षित है. जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति की बाइक सवार से कुछ बहस हो गई थी. जिसके बाद उसने गुस्से में आकर बाइर को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

ये वीडियो रविवार सुबह की है और ये हादसा दिल्ली के अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने आगे चल रही बाइक को जानबूझकर टक्कर मारी. टक्कर लगते ही बाइक सवार घसीटते हुए डिवाइडर से टकरा गया. हालांकि बाइक सवार को कोई चोट नहीं आई और वो तुरंत खड़ा हो गया.

ये भी पढ़ें-  Lok Sabha By Polls: सपा ने आखिरी घड़ी में रामपुर से आजम खां की पत्नी को उतारा, अखिलेश की सीट पर भाई को टिकट

पीड़ित बाइकर का नाम श्रेयांश है और उसकी उम्र करीब 20 साल है. श्रेयांश अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर वापस दिल्ली लौट रहा था. रास्ते मे एक स्कॉर्पियो गाड़ी चालक से बहस हो गई. बहस के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने श्रेयांश  की बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया. 

पुलिस ने किया केस दर्ज

इस मामले में पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित बाइकर ने फतेहपुर बेरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने स्कॉपियों के मालिक की पहचान कर ली है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में साउथ वेस्ट जिला पुलिस ने ट्वीट के वीडियो पर खुद से संज्ञान लेते हुए घटनास्थल की पहचान की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर वार, बोले- चोरी से आई चोर सरकार