'करवाचौथ का व्रत है, पति को मारना नहीं, सरेंडर करना है' : ताई और बहन को गोली मारने वाले की बीवी ने कहा

61 साल की महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, महिला की बेटी को चार गोली मारी गई थी, वह अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.

'करवाचौथ का व्रत है, पति को मारना नहीं, सरेंडर करना है' : ताई और बहन को गोली मारने वाले की बीवी ने कहा

पुलिस ने आरोपी राजीव गुलाटी को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली:

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में 19 अक्टूबर को एक बुज़ुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है. एक शख्स ने मां और बेटी को गोली मारी थी. आरोपी ने कैलाश नाम की महिला का मुंह खोलकर दो गोली मारी थी, 61 साल की महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, महिला की बेटी को चार गोली मारी गई थी, वह अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. मृतका कैलाश राजीव गुलाटी की ताई थी.


आरोपी राजीव गुलाटी ने एनकाउंटर के डर से पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. राजीव ने अपनी पत्नी से 112 नंबर पर फोन करवाया और बताया कि वो अपने घर पर है और उसे सरेंडर करना है. द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी अपने ज्वाइंट सीपी अतुल कटियार के साथ गश्त कर रहे थे, गश्त के दौरान ही वो खुद आरोपी के घर पहुंचे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने आरोपी राजीव गुलाटी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति की सलामती के लिए खुद पुलिस को फोन कर बताया कि उसका कातिल पति घर पर है, उसे सरेंडर करना है, मारना नहीं, आज करवाचौथ है, मैंने अपने पति के लिए व्रत रखा है.