दिल्ली में सड़क पर रोकी कार, ड्राइवर को पीटा; डैशबोर्ड कैमरे की मदद से आरोपी गिरफ्तार

वीडियो में आरोपी पीड़ित की कार के आगे अपनी बाइक रोककर उसके पास आते हैं. इसके बाद आरोपी फिर फ्रेम से बाहर चले जाते हैं, लेकिन वीडियो में उन्‍हें गाली देते सुना जा सकता है.

दिल्ली में सड़क पर रोकी कार, ड्राइवर को पीटा; डैशबोर्ड कैमरे की मदद से आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पीड़ित की कार के आगे अपनी बाइक रोककर उसके पास आते हैं.

नई दिल्‍ली :

दिल्ली में बीच सड़क पर एक शख्स की कार को रोककर उसके साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास हुई घटना की डैशबोर्ड कैमरा फुटेज के साथ पीड़ित प्रवीण जांगड़ा ने ट्विटर पर एक पोस्‍ट की थी, जिसके बाद तुरंत कार्रवाई की गई है. रविवार रात को रोड रेज की घटना कथित तौर पर हाई बीम के इस्तेमाल को लेकर हुई थी.

इस घटना का वीडियो खुद पीड़ित ने ट्वीट किया है. जिसमें आरोपी पीड़ित की कार के आगे अपनी बाइक रोककर उसके पास आते हैं. इसके बाद आरोपी फिर फ्रेम से बाहर चले जाते हैं, लेकिन वीडियो में उन्‍हें गाली देते सुना जा सकता है. अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों ने कार सवार को थप्‍पड़ भी मारा. 

पीड़ित ने किया कार्रवाई का आग्रह  

वीडियो में पीड़ित ने जानना चाहा कि उसके साथ मारपीट क्यों की जा रही है और वह माफी की गुहार भी लगाता है. एक दिन बाद पीड़ित ने वीडियो ट्वीट किया और पुलिस से उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया. 

उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, "कुछ बदमाशों ने मुझे बीच सड़क पर रोका और मेरे साथ मारपीट की. यह सब नांगलोई रेलवे स्टेशन मेट्रो पर हुआ. देश की राजधानी में इस तरह की गुंडागर्दी आम हो गई है. दिल्‍ली पुलिस को इस मामले को देखना चाहिए और इन गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए." 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त हरेंद्र के सिंह ने सुबह ट्वीट कर बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

उन्होंने शिकायतकर्ता के ट्वीट और गिरफ्तार किए गए चार लोगों की तस्वीर साझा करते हुए कहा, "उन्होंने ऐसा किया, हमने ऐसा किया."
 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* केजरीवाल के बंगले में पेड़ काटने का मामला गरमाया, NGT ने दिल्‍ली सरकार को जारी किया नोटिस
* दिल्‍ली आबकारी नीति मामला : मनी लॉड्रिंग केस में राजेश जोशी और गौतम मल्‍होत्रा को मिली जमानत
* क्रिकेटर नीतीश राणा की पत्नी को परेशान करने के आरोपी शख्स को दिल्‍ली पुलिस ने किया गिरफ्तार