बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, नीतीश सरकार को घेरने में लगी BJP

पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

खास बातें

  • मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने की गोलीबारी
  • 9 लोगों को बनाया अपना निशाना
  • BJP नेता ने घायलों से की मुलाकात
बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में बाइक सवार दो बदमाशों ने खुलेआम गोलीबारी करते हुए 9 लोगों को अपना निशाना बनाया. गोलीबारी की इस वारदात में एक की मौत भी हो गई है. वहीं घटना पर राजनीति तेज हो गई है. पूर्व मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन रात 12.15 बजे सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात की. इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में उद्योग लगाने के लिए वह प्रयास कर रहे थे, जहां अब गोलियों की बौछार ऐसे हो रही जैसे पंजाब और कश्मीर में आतंकवादी करते हैं.

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि इतने सारे लोगों को गोली मारकर घायल किया गया है, ये बड़ी घटना है और बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है. अपराधियों का मनोबल बढ़ाने वालों लोग कों जनता माफ नहीं करेंगे. बिहार किस दिशा में जा रहा है, बिहार की क्या छवि देश में जाएगी. नीतीश कुमार को इस पर लगाम लगाने की जरूरत है. दो घायलों ने बताया कि मल्हीपुर चौक पर आइसक्रीम बेच रहा था. तभी बदमाश आया और फायरिंग कर दी. जिसमें एक गोली उसको लगी और पास के ही एक और व्यक्ति को गोली लग गई है.

वहीं गोधना गांव के पास चाय लेने जा रहा है एक टैंकर चालक को भी बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. इस गोलीबारी और हत्या की घटना के बाद भाजपा के लोगों में आक्रोश में है. कल विपक्ष के नेता विजय सिन्हा, सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भी बेगूसराय दौरा तय है.

ये भी पढ़ें-  बेंगलुरु में अतिक्रमणकारियों की लिस्ट में Wipro, Prestige सहित अन्य कई बड़े नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बछवाड़ा इलाके में दो लोगों को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जाते हुए देखा गया है. कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान 30 वर्षीय चंदन कुमार के तौर पर की गई है. पुलिस ने बताया कि बंदूकधारियों ने बरौनी तापघर चौक, बरौनी, तेघरा, बछवाड़ा और राजेंद्र पुल के पास अंधाधुंध गोलीबारी की. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक संबंधित इलाकोँ की नाकेबंदी कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. (भाषा इनपुट के साथ)