बिहार : समस्तीपुर में पूर्व मुखिया और उसके सहयोगी का मर्डर कर फरार हुए बाइक सवार अपराधी

पूर्व मुखिया चिमनी में काम करने वाले मजदूर से बातचीत कर जैसे ही कुछ आगे बढ़े कि घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरु कर दी. इस ताबड़तोड़ फायरिंग में पूर्व मुखिया और उनके सहयोगी के सिर में गोली लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

बिहार : समस्तीपुर में पूर्व मुखिया और उसके सहयोगी का मर्डर कर फरार हुए बाइक सवार अपराधी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया व उसके सहयोगी को गोली मारकर हत्या कर दी. विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महना बचनी कचहरी ब्रह्मस्थान मडीहा के समीप बाइक सवार दो अपराधी पूर्व मुखिया सुरेन्द्र प्रसाद सिंह और उनके सहयोगी सत्यनारायण सिंह पर फायरिंग कर फरार हो गए. फायरिंग में घायल हुए पूर्व मुखिया व उनके सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गई. 

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया अपने सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर चोचाही भरपुरा चौर स्थित अपने चिमनी पर जा रहे थे. इस क्रम में घटनास्थल के समीप पूर्व मुखिया ने चिमनी में काम करने वाले मजदूर से बातचीत की. इसके बाद जैसे ही वो कुछ आगे बढ़े कि घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी, ताबड़तोड़ फायरिंग में पूर्व मुखिया और उनके सहयोगी के सिर में गोली लगी.

जब तक लोग दोनों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाते तब तक दोनों व्यक्ति घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वही लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने घटनास्थल से सात खोखे और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए. इस मामले में थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में लगातार छापेमारी कर रही है.

इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. सूत्रों का कहना है कि चुनावी रंजिश में पूर्व मुखिया की हत्या की गई  है. लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है पुलिस कहा कहना है कि फिलहाल इस मामले की जांच जारी है जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है. वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन भी किया.

ये भी पढ़ें : जुनैद-नासिर हत्याकांड : अपहरण मामले में पुलिस ने आठ और लोगों को किया नामजद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : निक्की के मर्डर को सड़क हादसा दिखाने का था प्लान, आरोपी साहिल के पिता को नही है कोई पछतावा