विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2022

नई दिल्ली स्टेशन इलाके में गैंगरेप, प्लेटफार्म पर पानी बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में गैंगरेप ( Gang rape ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह वारदात नई दिल्ली स्टेशन (Railway Station)  इलाके के तिलक ब्रिज की है जहां पानी बेचने वाले 2 आरोपियों ने 17 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप किया.

Read Time: 3 mins
नई दिल्ली स्टेशन इलाके में गैंगरेप, प्लेटफार्म पर पानी बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने 21 साल के हरदीप नागर और 20 साल के राहुल को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. 
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में गैंगरेप ( Gang rape ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह वारदात नई दिल्ली स्टेशन (Railway Station)  इलाके के तिलक ब्रिज की है जहां पानी बेचने वाले 2 आरोपियों ने 17 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप किया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले ये 2 आरोपी नई दिल्ली स्टेशन पर पानी बेचते थे. पुलिस ने पीड़ित की मेडिकल जांच कराने के बाद पोक्सो और गैंगरेप के तहत केस दर्ज कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने 21 साल के हरदीप नागर और 20 साल के राहुल को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. 

रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह के मुताबिक 17 साल की एक लड़की अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ गई थी. वहां वो 18-25 जुलाई तक रही जहां उसकी मुलाकात 25 साल के दीपक से हुई. दीपक यूपी के गोंडा का रहने वाला है. दीपक उस लड़की और उसके परिवार के साथ गुजरात गया,फिर 4 अगस्त को लड़की दीपक के साथ लखनऊ के लिए रवाना हुई ,अगस्त को वो लखनऊ रहे इसके बाद 6 अगस्त को दीपक लड़की के साथ गोंडा में अपने गांव आ गया. फिर उसी रात वो गुजरात फिर से जाने के लिए निकले और 7 अगस्त को नई दिल्ली स्टेशन पहुँचे ,उन्हें रात 9:40 पर जामनगर एक्सप्रेस से गुजरात जाना था. लेकिन किसी कारणवश उनकी ट्रेन छूट गई, इसके बाद दीपक और लड़की में झगड़ा हो गया जिसके बाद दीपक वहां से चला गया. 

जिसके बाद,  पीड़ित को नई दिल्ली स्टेशन पर पानी बेचने वाले मिले पीड़ित ने उनसे कहा कि उसे अपने भाई से बात करने के लिए मोबाइल चाहिए . इस पर एक लड़के ने लड़की को अपना मोबाइल दे दिया इस पर लड़की ने अपने घरवालों से बात की,इसके बाद पीड़ित से उन लड़कों ने कहा कि गुजरात जाने वाली ट्रेन दूसरे स्टेशन से मिलेगी. इसके बाद वो पीड़ित लड़की को तिलक ब्रिज स्टेशन की तरफ ट्रेक पर सुनसान इलाके में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस के मुताबिक गैंगरेप करने के बाद जब आरोपी लड़के पीड़िता को छोड़ने नई दिल्ली स्टेशन पर आए तो इसी बीच दीपक भी वहां पहुँच गया और उन लड़कों ने दीपक की पिटाई कर दी. इस बीच पुलिस वहां पहुँच गयी और सभी को थाने ले आयी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गाजियाबाद में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली स्टेशन इलाके में गैंगरेप, प्लेटफार्म पर पानी बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार
मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 2 लोगों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोचा
Next Article
मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 2 लोगों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोचा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;