यह ख़बर 17 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश को 11 रन से हराया

खास बातें

  • मैन ऑफ द मैच हैमिल्टन मास्कादजा के आर्कषक अर्द्धशतक की मदद से जिम्बाब्वे ने त्रिकोणीय ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला में बांग्लादेश को 11 रन से हराया।
हरारे:

मैन ऑफ द मैच हैमिल्टन मास्कादजा के आर्कषक अर्द्धशतक की मदद से जिम्बाब्वे ने त्रिकोणीय ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला में बांग्लादेश को 11 रन से हराया।

जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 154 रन बनाए। उसकी तरफ से सलामी बल्लेबाज मास्कादजा ने 35 गेंद पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। उनके अलावा कप्तान ब्रैंडन टेलर ने 41 गेंद पर 38 रन बनाए।

बांग्लादेश की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 143 रन ही बना पाई। उसकी तरफ से तमीम इकबाल 35 गेंद पर 38 रन और अनुभवी मोहम्मद अशरफुल 28 गेंद पर 22 रन ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े लेकिन वह अपेक्षित तेजी से रन नहीं बना पाए। इससे बाकी बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नासिर हुसैन ने अंतिम क्षणों में 15 गेंद पर 29 रन की तूफानी पारी खेली लेकिन इससे वह हार का अंतर ही कम कर पाए। जिम्बाब्वे की तरफ से क्रिस मोफु ने 20 रन देकर दो विकेट लिए। टूर्नामेंट की तीसरी टीम दक्षिण अफ्रीका की है।