विज्ञापन
This Article is From Mar 01, 2012

कीमोथेरेपी के बाद 'कमजोरी' महसूस कर रहे हैं युवराज

नई दिल्ली: अमेरिका में फेफड़े के एक ट्यूमर को लेकर कीमोथेरेपी करा रहे क्रिकेट स्टार युवराज सिंह दूसरे दौर की कीमोथेरेपी के बाद 'कमजोरी' महसूस कर रहे हैं।

युवराज ने अमेरिका के बॉस्टन इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर रिचर्स से अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। युवराज ने गुरुवार को  लिखा, "कीमोथेरेपी का दूसरा चक्र आज पूरा हुआ। मैं थोड़ा कमजोर महसूस कर रहा हूं लेकिन इस बात की आशा है कि कल का दिन अच्छा होगा। मेरा दूसरा स्कैन सात मार्च को होना है।"

युवराज ने मंगलवार को लिखा था कि पूर्व कप्तान अनिल कुम्बले से मिलने के बाद वह काफी खुश हैं। बकौल युवराज, "कुम्बले ने यहां आकर मुझे चौंका दिया। वह मेरे लिए प्रेरणादायी इंसान हैं। उनके साथ पूरा दिन बिताकर मैं बहुत खुश हूं।"

युवराज का इलाज उसी अस्पताल में चल रहा है, जिस अस्पताल में सात बार टूर डी फ्रांस जीतने वाले अमेरिकी साइकिल चालक लांस आर्म्सट्रांग ने अपने कैंसर का इलाज कराया था। बीते सप्ताह लांस ने युवराज को संदेश भेजा था कि वह बहुत जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।

युवराज ने कहा था कि वह जल्द से जल्द क्रिकेट खेलना चाहते हैं। बकौल युवराज, "मैं हर दिन टीम में वापसी, टीम की जर्सी पहनने और टीम की टोपी पहनने के बारे में सोचता हूं। मैं देश का एक बार फिर प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं। जय हिंद।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
कीमोथेरेपी के बाद 'कमजोरी' महसूस कर रहे हैं युवराज
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com