विज्ञापन
This Article is From Feb 17, 2015

पिता के लिए कार खरीदना चाहता है आईपीएल 2015 का सबसे युवा क्रिकेटर

नई दिल्‍ली:

17 साल के किसी नौजवान को 50 लाख रुपये मिलें, तो उसकी पहली ख्वाहिश क्या होगी? शायद ख़ुद के लिए गाड़ी, दोस्तों के साथ सैर-सपाटा... लेकिन सरफराज़ खान के लिए इन 50 लाख रुपयों के मायने ही कुछ और हैं। मुंबई के रणजी खिलाड़ी और आईपीएल के सीज़न 8 के लिए ख़रीदे गए सबसे युवा सरफराज़ इन पैसों से अपने पिता नौशाद ख़ान के लिए एक शानदार कार ख़रीदना चाहते हैं।



आईपीएल सीज़न 8 के लिए सरफराज खान को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 50 लाख रुपये में खरीदा है। इस ख़बर को सुनते ही सरफराज़ को अपने पिता की मेहनत, लगन सबकुछ याद आया, याद आया कि कैसे वो कुर्ला से मुंबई के आज़ाद मैदान तक हर दिन सरफराज़ और उनके छोटे भाई युवा क्रिकेटर मुशीर को लेकर प्रैक्टिस के लिए आते थे। साल 2010 में उनके पिता नौशाद का कंधा सड़क हादसे में टूट गया था जिसके बाद उन्होंने अपने पिता के लिए कार ख़रीदने की सोची।



सरफराज़ फिलहाल विशाखापत्तनम में वेस्ट जोन के लिए अंडर-19 मैच खेल रहे हैं, लेकिन उनके पिता अपने बेटे की ज़िद के बाद उसके सपने को पूरा करने के लिए कार के मॉडल तलाश रहे हैं। सरफराज़ भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं, इसी साल वो मुंबई रणजी टीम का भी हिस्सा बने।

सरफराज़ के पिता नौशाद ख़ान मुंबई के जाने माने क्रिकेट कोच हैं, उनके छोटे भाई मुशीर भी मुंबई घरेलू क्रिकेट में खासी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
पिता के लिए कार खरीदना चाहता है आईपीएल 2015 का सबसे युवा क्रिकेटर
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com