"आप महसूस करते हैं कि उन्हें हर समय सुनते रहें", वेटरन पेसर ने कहा कि धोनी का आभामंडल ठीक सचिन जैसा

चेन्नई के लिए खेल चुके मोहित शर्मा ने एक ऐसी बड़ी बात कही है, जो पहले शायद ही किसी खिलाड़ी न कही हो

नई दिल्ली:

वेटरन  पेसर और कई साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले पेसर मोहित शर्मा ने CSK कप्तान एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस तेज गेंदबाज ने कहा कि युवाओं के बीच धोनी का आभामंडल महान सचिन तेंदुलकर जैसा ही है. मोहित ने हालिया इंटरव्यू में हालिया सालों में युवाओं पर पड़े धोनी के प्रभाव की बात की. और इसे समय-समय पर युवाओं के धोनी से सलाह लेने के रूप में देखा जा सकता है. बता दें कि मोहित शर्मा चेन्नई के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पेसरों में से एक रहे हैं.  

"Asia Cup टीम के सदस्यों को हर दिन कम से कम '9 घंटे' की नींद लेने की सलाह", NCA ने तैयार किया स्पेशल प्रोग्राम, डिटेल से जानें
 
एक पोडकास्ट में मोहित ने कहा कि जिस तरह धोनी का आभामंडल बन पड़ा है और जो कुछ भी उन्होंने क्रिकेट में हासिल किया है, वह ठीक वैसा ही है, जैसा हमने कम से कम एक बार सचिन तेंदुलकर से मिलने के दौरान महसूस किया. युवाओं के लिए माही भाई के मामले में यह कुछ ऐसा ही है. 
 
पेसर बोले कि आप देखते ही हैं कि कैसे युवा खिलाड़ी मैच खत्म होने के बाद उनसे मिलने जाते हैं और उनसे मैदान पर बात करते हैं. फिर चाहे यह कोई भी विषय हो. मोहित बोले कि माही भाई जहां भी जाते हैं, तो वह अपने साथ एक आभामंडल लेकर जाते हैं. यह इतना इच्छा है कि अगर आप आप उनके इर्द-गिर्द भी रहते हैं, तो आपको ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है. जिस अंदाज में वह तार्किक रूप से हर बात को बयां करते हैं, तो आप महसूस करते हैं कि आप इसे हर  समय सुनते रहें.  हाल ही में धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें धोनी टीवी पर भारत के चंद्रयान-3 की चांद पर लैडिंग देख रहे हैं. और जैसे ही इसकी सफल लैंडिंग हुई, तो शांत रहने वाले धोनी भी ताली बजाते देखे गए. 

यह भी पढ़ें: 


पूर्व बैटिंग कोच बांगड़ ने World Cup 2023 के लिए चुनी अपनी 15 सदस्यीय टीम, 2 खिलाड़ियों को किया बाहर, सरप्राइजिंग एंट्री भी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BCCI को पसंद नहीं आई विराट कोहली की यह अदा, खिलाड़ियों को भेजा गया संदेश