विज्ञापन
This Article is From Jun 08, 2023

'आसानी से रन दिए..', रोहित शर्मा की रणनीति पर फूटा सौरव गांगुली का गुस्सा, जमकर लगाई फटकार

Sourav Ganguly on Rohit Sharma WTC Final: टीम इंडिया का खराब रणनीतियों पर सौरव गांगुली ने अपनी राय दी है. रोहित की कप्तानी पर भी सवालिया निशान लगा दिया है.

'आसानी से रन दिए..', रोहित शर्मा की रणनीति पर फूटा सौरव गांगुली का गुस्सा, जमकर लगाई फटकार
रोहित शर्मा की रणनीति पर फूटा गांगुली का गुस्सा

Sourav Ganguly on Rohit Sharma WTC Final: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने मजबूत पकड़ बना ली है. पहले दिन का जब खेल खत्म हुआ था तो ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर 327 रन बना लिए थे. ट्रेविस हेड 146 और स्मिथ 95 रन बनाकर नाबाद थे. बता दें कि पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने शुरूआत में शानदार गेंदबाजी की थी लेकिन बाद में फिर भारतीय गेंदबाजों की खूब धुनाई हुई. यही कारण रहा कि टीम इंडिया ने 327 रन बना लिए थे. 

वहीं, दूसरी ओर भारतीय टीम के लचर परफॉर्मेंस को देखते हुए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भारतीय टीम की रणनीतियों पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. टेस्ट मैच के पहले दिन चायकाल के समय स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गांगुली ने कहा कि, 'भारत को थोड़ी निराशा होगी, एक समय ऑस्ट्रेलिया 76/3 था लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को वापसी का मौका मिला. मैं जानता हूं कि क्रिकेट में पार्टनरशिप होती है. एक बल्लेबाजी करने वाली टीम होगी जो वापसी करेगी और अच्छा खेलेगी.. मुझे लगा कि लंच के बाद ही भारत ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, टीम की रणनीति फ्लॉप हो गई.'

इसके साथ-साथ गांगुली ने कहा, 'मुझे लगा कि उन्होंने ट्रैविस हेड को बड़ी आसानी से रन बनाने का मौका दिया है. वह अच्छी फॉर्म में हैं, ऐसे में यकीनन वह क्रीज पर रहेगा तो रन बनाएगा. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने आसानी से रन बनाने दिए. मुझे लगता है कि रोहित शर्मा ने फील्ड प्लेसमेंट को सही नहीं किया था जिसका खामियाजा यह है कि अब ऑस्ट्रेलिया अच्छी स्थिति में है.' बता दें कि स्मिथ अपने शतक से केवल 5 रन दूर हैं. अब दूसरे दिन यदि स्मिथ और हेड ने अपनी पारी फिर से जमा ली तो भारतीय टीम को वापसी करना मुश्किल हो जाएगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final: Shami की लहराती हुई गेंद ने उड़ाए Labuschagne के होश, हवा में कुछ ऐसे बिखर गई गिल्लियां, देखें Video
* WTC Final 2023: केएस भरत का सुपरमैन अवतार, वार्नर को पवेलियन भेजने के लिए ऐसे लगाई हवा में छलांग- Video

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
'आसानी से रन दिए..', रोहित शर्मा की रणनीति पर फूटा सौरव गांगुली का गुस्सा, जमकर लगाई फटकार
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com