'Virat Kohli भैया ने...' WPL में RCB की पहली जीत के बाद बोलीं- कप्तान Smriti Mandhana, देखें Video

Smriti Mandhana Virat Kohli: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कणिका आहूजा की अगुवाई में बल्लेबाजों के दमदार खेल से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने महिला प्रीमियर लीग (WPL)टी20 मैच में बुधवार को यहां यूपी वॉरियर्स को पांच विकेट से शिकस्त देकर छह मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज की.

'Virat Kohli भैया ने...' WPL में RCB की पहली जीत के बाद बोलीं- कप्तान Smriti Mandhana, देखें Video

women premier league कोहली के कारण महिला RCB टीम को मिली जीत

Smriti Mandhana Virat Kohli: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कणिका आहूजा की अगुवाई में बल्लेबाजों के दमदार खेल से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने महिला प्रीमियर लीग (WPL)टी20 मैच में बुधवार को यहां यूपी वॉरियर्स को पांच विकेट से शिकस्त देकर छह मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज की. आरसीबी ने यूपी वॉरियर्स को 19.3 ओवर में 135 रन पर आउट करने के बाद 18 ओवर में पांच विकेट गंवा कर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ही महिला प्रीमियर लीग में आरसीबी को पहली जीत मिली है. 

बता दें कि यूपी वॉरियर्स के बीच मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली महिला आरसीबी टीम के खिलाड़ियों से मिलने आए थे. कोहली ने आरसीबी महिला टीम को खूब मोटीवेट भी किया था. ऐसे में इस सीजन पहला मैच जीतने के बाद मांधना ने कहा कि, उन्होंने जो भी बातें की उससे टीम को आत्मविश्वास मिला.

मांधना ने कहा, 'विराट कोहली भैया ने मुझे बहुत अच्छे से समझाया, जब बल्लेबाजी में चीजें ठीक नहीं चल रही हों तो चीजों को स्वीकार करने का महत्व अहम है.' उन्होंने टीम को प्रेरित किया और बहुत सारी बातें की.' आरसीबी की कप्तान मांधना ने कहा, 'मैंने विराट कोहली भैया से पूछा कि पिछले 4-5 सालों में मेरे साथ ऐसा पहली बार हो रहा है, और यह मुझे भावनात्मक और मानसिक रूप से प्रभावित कर रहा है. उन्होंने मुझे बहुत अच्छी तरह समझाया और महत्वपूर्ण है कि सभी चीजों को स्वीकार करें और फिर सोचें इस सब के लिए.'


बता दें कि यूपी वॉरियर्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने इसका भरपूर जश्न मनाया. कप्तान स्मृति के चेहरे पर खुशी देखकर फैन्स भी गदगद नजर आए.  सोशल मीडिया पर फैन्स आरसीबी की जीत पर रिएक्ट कर रहे हैं और कप्तान मांधना को बधाई भी दे रहे हैं. (भाषा के इनपुट के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com