DC vs UPW: दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराकर टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार दूसरी जीत

DC Women vs UPW Women, WPL 2023 Live Score:महिला प्रीमियर लीग के चौथे दिन दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच डी वाई पाटिल स्टेडियम मुंबई में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने यूपी को 42 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है.

DC vs UPW: दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराकर टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार दूसरी जीत

दिल्ली कैपिटल्स बनाम यूपी वॉरियर्स

नई दिल्ली:

DC Women vs UPW Women: महिला प्रीमियर लीग के चौथे दिन दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच डी वाई पाटिल स्टेडियम मुंबई में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने यूपी को 42 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. यूपी की टीम दिल्ली के दिए 212 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 रन ही बना सकी. दिल्ली की तरफ से जेस जोनासन ने 4 ओवर में 43 रन देकर 3 विकेट चटकाए. वहीं यूपी की ओर से ताहलिया मैकग्राथ ने 50 गेंद में 90 रन की धमाकेदार पारी खेली, वे अपनी टीम को जीत भले ही ना दिलवा पाई हों, लेकिन अपनी आतिशी बल्लेबाज़ी से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. 

SCORECARD

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए थे. जेस जोनासेन ने आखिर में आकर दिल्ली के लिए शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 20 गेंद में तूफानी 42 रन बनाए. वहीं जेमिमाह रॉड्रिग्स ने भी 34 रन की नाबाद पारी खेली. इससे पहले दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने भी आक्रामक बल्लेबाज़ी करते हुए टूर्नामेंट की लगातार दूसरी फिफ्टी जड़ी और 70 रन बनाकर आउट हुईं. यूपी की तरफ से शबनीम इस्माइल, राजेश्वरी गायकवाड़, ताहलिया मैकग्राथ और सोफी एक्लेस्टन सभी को एक-एक विकेट मिला. खेल में बारिश ने भी खलल डाली. जिसकी वजह से मैच बीच में ही रुोकना पड़ा. जब मैच रुका था तब दिल्ली का स्कोर 9 ओवर में 87/1 रन था.


वहीं मैच में यूपी की कप्तान एलिसा हिली ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. खास बात ये है कि अब तक दोनों ही टीमों ने एक-एक मुकाबला खेला है और दोनों ही टीमों को अपने-अपने मैचों में जीत मिली है. ऐसे में आज देखना होगा कि कौन-सी टीम किस पर भारी पड़गी? 

दोनों टीमों की प्लेइंग XI इस प्रकार है-

दिल्ली कैपिटल्स: मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, मारिजैन कैप्प, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस

यूपी वारियर्स : एलिसा हीली (कप्तान & विकेटकीपर), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, सिमरन शेख, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, शबनीम इस्माइल, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Highlights, Delhi Capitals Women vs UP Warriorz, 5th Match, Cricket Score, Commentary