India vs Pakistan मैच से पहले भव्य शो, ये सितारे बिखेरेंगे मोदी स्टेडियम में जलवा, विस्तार से जान लें

World Cup 2023, India vs Pak: जब कुछ दिन पहले ओपनिंग सेरेमनी की खबर आई, तो फैंस खासे निराश हो गए थे, लेकिन अब BCCI ने बड़ा फैसला लिया है

India vs Pakistan मैच से पहले भव्य शो,  ये सितारे बिखेरेंगे मोदी स्टेडियम में जलवा, विस्तार से जान लें

नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले जब World Cup 2023 से पहले ओपनिंग सेरेमनी के रद्द होने की खबर आई थी, तो दुनिया भर के करोड़ों क्रिकेट फैंस एक बार को हैरान रह गए थे. बहरहाल, अब BCCI ने फैंस को खुशखबरी दी है. और अब 14 अक्टूबर को यानी आज होने जा रहे भारत vs पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मेगा मुकाबले से पहले BCCI नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भव्य शो का आयोजन होने जा रहा है. बीसीसीआई ने इसके बारे में अपने ट्विटलर अकाउंट पर  सूचना जारी कर दी है. 

बीच मैदान परफॉर्म करेंगे अरिजीत
प्रसिद्ध गायक अरिजीत सिंह ने पिछले दिनों आईपीएल में भी अपनी परफॉरमेंस का जलवा बिखेरा था. और अब वह एक बार फिर से Words Cup में भी स्पेशल अंदाज में अपने सदबहार गाने गाते दिखाई पड़ेंगे. और इससे आप समझ सकते हैं कि मैच से पहले कैसा समा बंधने जा रहा है.  


ये सितारे भी देंगे परफॉरमेंस 
अरिजीत सिंह के अलावा आशा भोसले, शंकर महादेवन, श्रेया घोषाल, रणवीर सिंह और तमन्ना भाटिया का जलवा भी इवेंट में देखने को मिल सकता है. BCCI ने इस भव्य समारोह के लिए महानायक अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी न्योता भेजा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BCCI का लक्ष्य और टाइमिंग
इससे पहले जब ओपनिंग सेरेमनी रद्द होने की खभर आई थी, तो फैंस खासे निराश थे, लेकिन अब बीसीसीआई भारत-पाकिस्तान के मैच को पूरी तरह भुनाकर World Cup 2023 के माहौल को अगले स्तर पर ले जाना चाहता है. यही वजह है कि BCCI ने मेगा मैच से पहले ही कई मनोरंजक गतिविधियों के तड़के का खाका तैयार कर लिया है. बता दें कि यह शो मैच से ठीक पहले ठीक साढ़े बारह बजे शुरू होगा.