World Cup Final 2023: चार चरणो में आयोजित होगी क्लोजिंग सेरेमनी, इन गानों पर झूमेगा पूरा देश, शो की टाइमिंग जान ले

World Cup Closing Ceremony को आकर्षक बनाने के लिए ICC और BCCI ने अपना सबकुछ झोंक दिया है

World Cup Final 2023: चार चरणो में आयोजित होगी क्लोजिंग सेरेमनी, इन गानों पर झूमेगा पूरा देश, शो  की टाइमिंग जान ले

नई दिल्ली:

अब जबकि World Cup 2023 अपने आखिरी दौर में है, तो ICC और BCCI ने रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल (India vs Austrlia Final) को भव्य मनाने की तैयारी कर  ली है. इसके तहत भारत के प्रसिद्ध म्युजिक डायरेक्टर प्रीतम और उनके पांच सौ से भी ज्यादा सदस्यों का दल स्टेडियम पर अपना जलवा बिखरेगा. प्रीतम और बाकी गायक जहां मैदान पर लाइव परफॉर्मेंस देंगे, तो उनका साथ पांच सौ डांसर देंगे. 

बीच पारी के दौरान गायक/डांसर बिखरेंगे जलवा

ये गायक देवा देवा, केसरिया, लहरा दो, जीतेगा, जीतेगा, नगाड़ा नगाड़ा, धूम मचाले, और दंगल फिल्म के गानों से स्टेडियम में जमा एक लाख से ज्यादा लोगों को मस्त करने के लिए तैयार हैं. गायकों में हार्डी संधू, नीति मोहन सहित कई गायक अपने सुरों का जलवा बिखरेंगे.  गानों के आखिरी में इस परफॉर्मेंस का समापन आईसीसी World Cu[ 2023 के एंथम दिल जश्न बोले के साथ खत्म होगा. 

मैच से पहले दस मिनट का एयर शो (12:30 बजे) 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फाइनल मुकाबला शुरू होने से पहले भारतीय वायु सेना के जाबांज स्टेडियम  के ऊपर खुले आकाश में अपने करतब दिखाएंगे. वायु सेना की यह सूर्यकिरण एक्रोबैटिक टीम है. बता दें कि पूरे एशिया में कवेल नौ ही एक्रोबैटिक टीम हैं. इसकी अगुवाई फ्लाइट कमांडर और डिप्टी टीम लीडर विंग कमांडर सिदेश कार्तिक करेंगे. पहले कभी भी भारतीय एयरफोर्स ने किसी प्रतियोगिता में ऐसा नहीं किया है.