IND W vs PAK W: स्नेह राणा-पूजा वस्त्राकर का धमाका, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बना दिया World RECORD

IND W vs PAK W: पूजा वस्त्राकर (67), स्मृति मंधाना (52) और स्नेह राणा (53 *) ने (Sneh Rana-Pooja Vastrakar) शानदार प्रदर्शन किया जिसके दम पर भारतीय महिला टीम ने  बे ओवल में चल रहे महिला 50 ओवर के वर्ल्ड कप के चौथे गेम में पाकिस्तान के खिलाफ 244/7 का स्कोर बनाया

IND W vs PAK W: स्नेह राणा-पूजा वस्त्राकर का धमाका, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बना दिया World RECORD

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

खास बातें

  • पूजा वस्त्राकर और स्नेह राणा का वर्ल्ड रिकॉर्ड
  • पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मचाया धमाल
  • 7वें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने का रिकॉर्ड

IND W vs PAK W: पूजा वस्त्राकर (67), स्मृति मंधाना (52) और स्नेह राणा (53 *) ने (Sneh Rana-Pooja Vastrakar) शानदार प्रदर्शन किया जिसके दम पर भारतीय महिला टीम ने  बे ओवल में चल रहे महिला 50 ओवर के वर्ल्ड कप के चौथे गेम में पाकिस्तान के खिलाफ 244/7 का स्कोर बनाया. इस मैच में पूजा वस्त्राकर और  स्नेह राणा  ने मिलकर एक खास वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. दरअसल भारत की शुरूआत बेहद ही खराब रही थी और 6 विकेट केवल 114 रन पर गिर गए थे. इसेक बाद वस्त्राकर और स्नेह राणा ने मिलकर शतकीय साझेदारी कर टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला. दोनों ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी की. दोनों की पारी के दम पर भारतीय टीम 50 ओवर में 7 विकेट पर 244 रन बना पाने में सफल रही. अंतिम पांच ओवरों में, भारत ने तेजी से बनाए जिसके कराण टीम  240 रन का आंकड़ा पार करने में सफल रही. 

IND vs SL: जडेजा ने फिर से दिखाया 'Puspa Raj' वाला अंदाज, इस बार मयंक अग्रवाल ने भी दिया साथ- Video

 पूजा वस्त्राकर और स्नेह राणा का वर्ल्ड रिकॉर्ड
पूजा वस्त्राकर  और स्नेह राणा ने मिलकर 7वें विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी की जो महिला वनडे में 7वें विकेट के लिए की गई सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. दोनों ने मिलकर न्यूजीलैंड की निकोला ब्राउन और Sarah Tsukigawa ने 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ 7वें विकेट के लिए 104 रन की नाबदा साझेदारी की थी. 


मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत सबसे खराब रही,  पारी के तीसरे ओवर में डायना बेग ने शेफाली वर्मा (0) को क्लीन बोल्ड कर दिया, इसके बाद दीप्ति और मंधाना की जोड़ी ने भारत की पारी को पुनर्जीवित किया. मंधाना ने पारी के 22वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन दूसरे विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी करने के बाद दीप्ति का विकेट गिरा.  IND-W vs PAK-W: पाकिस्तानी महिला कप्तान ने जीता दिल, ऐसा कर हर देश की खिलाड़ी के लिए बनी प्रेरणा

इसके तुरंत बाद, अनम अमीन ने मंधाना (52) को वापस पवेलियन भेज दिया, जबकि  डार ने हरमनप्रीत कौर (5) और ऋचा घोष (1) को आउट किया एक समय भारत 31 वें ओवर में 112/5 रन पर था. लेकिन फिर मिताली राज मैच में कुछ खास नहीं कर पाईं और केवल 9 रन ही बना सकीं.

विराट कोहली की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com