Ishan Kishan: सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होंगे ईशान किशन, BCCI देगा झटका? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Ishan Kishan: ईशान किशन झारखण्ड के लिए नहीं उपलब्ध हुए और अब ऐसे में बीसीसीआई ने कुछ खिलाड़ियों को लेकर अपनी नाराज़गी जाहिर की है

Ishan Kishan: सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होंगे ईशान किशन, BCCI देगा झटका? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

BCCI angry on Indian Players

Ishan Kishan: ईशान किशन को लेकर मचे बवाल के बीच उनके ऊपर बीसीसीआई की गाज गिरने की खबर जोड़ पकड़ने लगी है, इससे पहले ही कोच राहुल द्रविड़ ने साफ़ तौर पर इशारा किया था लेकिन उसके बाद भी ईशान किशन झारखण्ड के लिए नहीं उपलब्ध हुए और अब ऐसे में बीसीसीआई ने कुछ खिलाड़ियों को लेकर अपनी नाराज़गी जाहिर की है और अब सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में ये सुगबुगाहट तेज़ होती नज़र आ रही है की बीसीसीआई (Ishan Kishan out from BCCI Central Contract) ईशान किशन को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर सकती है, हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक चर्चा नहीं है, लेकिन जिस तरह से लगातार ये ईशान किशन को लेकर बात हो रही ऐसे में भविष्य में कोई भी बात सामने आ सकती है.

अब बीसीसीआई भी कुछ खिलाड़ियों को लेकर इस बात से नाखुश है कि वे रणजी ट्रॉफी में खेलने के इच्छुक नहीं हैं. अब जबकि पुजारा और रहाणे जैसे बल्लेबाज द्रविड़ के पॉलिसी साफ करने के बाजूद वापसी में जी-जान से जुटे हैं, परफॉर्म कर रहे हैं, वहीं कुछ स्टार  खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी न खेलकर खुद को आईपीएल के लिए तैयार कर रहे हैं. और BCCI इन खिलाड़ियों के अभी से ही 'आईपीएल मनोदशा' में आने से बिल्कुल भी खुश नहीं है. कुछ खिलाड़ी फिट होने के बावजूद भी रणजी ट्रॉपी में नहीं खेल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com