DC vs KKR Playing 11: विशाखापट्टनम की पिच क्या असर दिखाएगी, संभावित XI, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ

DC vs KKR IPL 2024: पिछले मैच में पंत ने सीएसके के खिलाफ कप्तानी और बल्लेबाजी अच्छी की थी जिससे टीम का मनौबल बढ़ा हुआ है

DC vs KKR Playing 11: विशाखापट्टनम की पिच क्या असर दिखाएगी, संभावित XI, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Probable XI IPL2024:

DC vs KKR, 16th Match IPL 2024: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 15वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के साथ होना है. पिछले मैच में दिल्ली की टीम जीतने में सफल रही है तो वहीं दूसरी ओर केकेआर के लिए यह टूर्नामेंट शानदार रहा है. केकेआर की टीम अपने दोनों मैच जीतने में सफल रही है. केकेआर इस सीजन काफी सकारात्मक लग रही है. दूसरी ओर पिछले मैच में पंत ने सीएसके के खिलाफ कप्तानी और बल्लेबाजी अच्छी की थी जिससे टीम का मनौबल बढ़ा हुआ है.दोनों के बीच मैच रोमांचक होने की उम्मीद है. हालांकि दिल्ली के लिए केकेआर से पार पाना आसान नहीं होगा. इस सीजन दिल्ली (Delhi Capitals) ने अबतक दो मैच खेले जिसमें उसे सिर्फ एक मैच में जीत मिली है. केकेआर ने अपने दोनों मैच जीते हैं. पिछले मैच में केकेआर ने लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु को उनके घर में ही हरा दिया था. 

IPL में दिल्ली बनाम कोलकाता (Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders, Head to Head in IPL: Records, Stats, Results)

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 32 मैच हुए हैं जिसमें 15 मैच दिल्ली की टीम और कोलकाता 16 मैच जीतने में सफल रही है. एक मैच में कोई परिणाम नहीं निकला है. 

दिल्ली संभावित XI (Delhi Capitals probable XI ipl 2024)


ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल, पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, एनरिक नॉर्टजे, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा और खलील अहमद

कोलकाता संभावित XI (Kolkata Knight Riders, Probable xi ipl 2024)

फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा और अंगकृष रघुवंशी.

Latest and Breaking News on NDTV

पिच रिपोर्ट (IPL 2024 | DC vs KKR  Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium, Visakhapatnam)

DC vs KKRPitch Report: दिल्ली और कोलकाता के बीच मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इस पिच पर बल्लेबाज आसानी के साथ खेलते हैं. विकेट लेने के लिए गेंदबाजों को संघर्ष करना पड़ सकता है. यहां स्पिनर्स अपना जलवा बिखेर सकते हैं. के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडियम में टी-20 में कुल 14 मैच हुए हैं जिसमें 7 मैच पहले बैटिंग करने वाली टीम जीतने में सफल रही है तो वहीं 7 मैच बाद में करने वाली टीम को जीत मिली है. ऐसे में यहां पहले और बाद में करने वाली टीम के लिए बराबर मौके मिलते हैं. इसी मैदान पर पिछले मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की थी और 191 रन का स्कोर खड़ा किया था. वहीं, दूसरी पारी में सीएसके 171 रन बना पाने में सफल रही. 

IPL 2024 | Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders: Preview, Match 15  मौसम Update (Visakhapatnam  weather Update)

विशाखापट्टनम में यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. दिन के समय में तापमान 33 डिग्री तो वहीं शाम के समय तापमान 29 डिग्री के आसपास रहने की संभावना जताई गई है. बारिश की संभावना न के बराबर है. 

मैच प्रेडिक्शन (IPL DC vs KKR Prediction)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली और केकेआर के बीच मैच हमेशा कांटे की टक्कर वाला रहता है. इस मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है , पिछले सीजन में केकेआर को दिल्ली ने हराया था. लेकिन अब यह एक नया सीजन है और इस सीजन में केके आर की टीम अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है. ऐसे में जीत का ज्यादा प्रतिशत केकेआर के साथ है. 60 फीसदी केकेआर और 40 फीसदी दिल्ली की टीम यह मैच जीत सकती है.