विज्ञापन

Ricky Ponting: "उसने जो जवाब दिया उसे ... ",  अपने करियर में उस खास 'स्लेजिंग मोमेंट' को आज तक नहीं भूल पाए हैं  पोंटिंग

Ricky Ponting react on best 'sledge' moment in his career, रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं.  पोंटिंग ने साल 2003 से 2011 तक आस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी की थी. इस दौरान पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया को 2003 और 2007 का वर्ल्ड कप जीतवाया था. 

Ricky Ponting: "उसने जो जवाब दिया उसे ... ",  अपने करियर में उस खास 'स्लेजिंग मोमेंट' को आज तक नहीं भूल पाए हैं  पोंटिंग
Ricky Ponting reaction on best 'sledge' ever heard

Ricky Ponting on  best 'sledge' moment: ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ऐसे क्रिकेटर के तौर जाने जाते हैं जो अपने करियर के दौरान खिलाड़ियों के साथ ज्यादा से ज्यादा स्लेज करते थे. पोंटिंग के साथ जुड़ी कई घटनाएं प्रचलित हैं जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान विरोधी खिलाड़ी को स्लेज कर उन्हें तंग किया करते थे. वहीं, अब पोंटिंग ने अपने करियर को लेकर बात की है और  सबसे खास 'स्लेजिंग मोमेंट' को याद किया है जिसे वो आजतक नहीं भूले हैं. स्काई स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए पोंटिंग ने उस पल के बारे में खुलासा किया है. फैन्स के द्वारा पूछे गए सवाल पर पोंटिंग ने रिएक्ट किया. 

पोंटिंग  ने कहा कि, "साल 2009 के एशेज में कुछ ऐसा हुआ था जिसे वो आजतक नहीं भूले हैं. रिकी पोंटिंग ने कहा कि, ओवल में टेस्ट मैच खेला जा रहा था. मैं मार्क वॉ के साथ बल्लेबाजी कर रहा था. इंग्लैंड की ओर से तेज गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे थे. मुझे उनका नाम ठीक से याद नहीं है लेकिन जब भी मार्क वॉ उस गेंदबाज की गेंद पर बाउंड्री लगाते थे तो वो उनके पास जाते थे और उस गेंदबाज को कहते थे कि आपकी गेंदबाजी क्लब स्तर की है, तुम गेंदबाज ठीक नहीं हो. मार्क वॉ उसके साथ लगातार ऐसा कर रहे थे."

पोटिंग ने आगे कहा, " मार्क के बार-बार ऐसा करने के बाद  वह गेंदबाज परेशान हो गया था. फिर कुछ समय बाद वह गेंदबाजी करने के बाद मार्क वॉ के पास पहुंच गया और उससे कहता है "देखो मार्क, हो सकता है कि मैं अच्छा गेंदबाज नहीं हूं लेकिन मैं अपने परिवार का सबसे बेस्ट पार्ट हूं.", यह सब मैं सुन रहा था.  उस गेंदबाज के द्वारा कही गई यह बात आजतक मैं नहीं भूला हूं."

पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. पोंटिंग ने साल 2003 से 2011 तक आस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी की थी. इस दौरान पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया को 2003 और 2007 का वर्ल्ड कप जीतवाया था. 

ये भी पढ़े-  कौन है विश्व क्रिकेट का सबसे अंडररेटेड खिलाड़ी, रिकी पोंटिंग ने बताया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''गॉड्स प्लान'', रिंकू सिंह ने बनवाया टैटू, 5 छक्कों की कहानी से जुड़ा है राज, VIDEO
Ricky Ponting: "उसने जो जवाब दिया उसे ... ",  अपने करियर में उस खास 'स्लेजिंग मोमेंट' को आज तक नहीं भूल पाए हैं  पोंटिंग
Imam ul Haq Gave Big Statement Regarding Babar Azam should give up captaincy and get married Watch Video
Next Article
''बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए'', जानें उनके जिगरी यार ने क्या दिया जवाब, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com