यह ख़बर 26 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

फाइनल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं : मुरली विजय

खास बातें

  • शानदार शतक लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली डेयरडेविल्स पर 86 रन से जीत दिलाने वाले मुरली विजय ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खिताबी मुकाबले के लिए वे तैयार हैं।
चेन्नई:

शानदार शतक लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली डेयरडेविल्स पर 86 रन से जीत दिलाने वाले मुरली विजय ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खिताबी मुकाबले के लिए वे तैयार हैं। आईपीएल में दो शतक लगाने वाले विजय एकमात्र बल्लेबाज हैं। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 113 रन बनाए। वह आईपीएल 2010 में भी शतक जमा चुके हैं।

विजय ने कहा, हर टीम किसी को भी हरा सकती है। हम चीजों को हल्के में नहीं ले सकते। यह जरूर कह सकता हूं कि हम फाइनल के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अपनी पारी का उन्होंने पूरा मजा लिया, लेकिन वे इसकी किसी और पारी से तुलना नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा, मैंने अच्छी पारी खेली। मैं हमेशा जीतने के लिए खेलना चाहता हूं, लेकिन इस पारी की तुलना किसी और की पारी से नहीं करना चाहता। यह बात जरूर है कि मैंने इसके लिए काफी मेहनत की।

विजय ने कहा कि काफी गर्मी और आर्द्रता के बीच कई सिंगल और डबल रन लेने पड़े। मैंने पारी का पूरा मजा लिया। विजय ने कहा कि लंबे समय तक टिककर खेलना और पारी के समापन की जिम्मेदारी लेना जरूरी था। उन्होंने कहा, टी-20 में हर टीम बड़े से बड़ा स्कोर बनाना और विरोधी टीम को दबाव में लाना चाहती है। हम खुशकिस्मत थे कि सब कुछ हमारे अनुकूल रहा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, पहले ब्रेक के बाद मुझे लगा कि पिच धीमी हो रही है। मुझे लगा कि नए बल्लेबाज के लिए मुश्किल होगी, लिहाजा मैंने बीड़ा उठाया। लेकिन हमने 200 से ऊपर के स्कोर के बारे में सोचा नहीं था। यह बस हो गया।