रोहित शर्मा, पंत और शिखर धवन की 'बच्चों' वाली मस्ती देखकर चहल की वाइफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

शिखऱ धवन (Shikhar Dhawan) इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं. धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी शेयर की है जिसमें वो कुलदीप, रोहित और पंत के साथ दिखाई दे रहे हैं

रोहित शर्मा, पंत और शिखर धवन की 'बच्चों' वाली मस्ती देखकर चहल की वाइफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

शिखर धवन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

शिखऱ धवन (Shikhar Dhawan) इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं. धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी शेयर की है जिसमें वो कुलदीप, रोहित और पंत के साथ दिखाई दे रहे हैं. धवन ने तस्वीर शेयर कर लिखा है कि दोस्तों के साथ फिर से मिलना शानदार रहा. इसके अलावा एक वीडियो धवन ने पोस्ट की है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल जो वीडियो धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है उसमें पंत, रोहित शर्मा और कुलदीप यादव बच्चे की तरह खेलते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सभी खिलाड़ियों छोटे बच्चों की तरह मस्ती कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं.

IPL 2021: 9 अप्रैल से शुरू होगा IPL, फाइनल 30 मई को, पूरी डिटेल्स

इतना ही नहीं धवन के पोस्ट पर युजवेंद चहल और सूर्य कुमार यादव ने कमेंट किए हैं. चहल ने कमेंट किया और लिखा, रूम से देख रहा हूं बच्चों की मस्ती. चहल के कमेंट के बाद धनश्री ने भी कमेंट किया और लिखा कि, वह भी आप लोगों के पास जाना चाह रहा है. 

2804fuu

Photo Credit: Instagram


बता दें कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 3-1 से जीतने में सफल रही है. टेस्ट सीरीज में जीत के साथ ही भारतीय टीम विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंच गई है. भारतीय टीम टेस्ट में एक बार फिर से विश्व चैंपियन बन गई है और टेस्ट रैंकिंग में इस समय नंबर वन पर है.

हार्दिक पंड्या ने खास अंदाज में पत्नी नताशा के साथ शेयर की तस्वीर, इशांत शर्मा की वाइफ ने यूं किया रिएक्ट

टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम 5 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद आईपीएल का आगाज होने वाला है. 9 मई से आईपीएल का 14वां सीजन खेला जाएगा. इस बार आईपीएल का फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.