विज्ञापन

Video: पहले आप-पहले आप के चक्‍कर में टपका दिया 'लड्डू' कैच, देखकर शाहीन अफरीदी के लिए यकीन करना हो गया मुश्किल

Funny Catches dropped By Pakistani. पाकिस्तानी खिलाड़ी लॉलीपॉप कैच छोड़ने के लिए जाने जाते हैं. अब यह सिलसिला पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में भी देखने को मिला है.

Video: पहले आप-पहले आप के चक्‍कर में टपका दिया 'लड्डू' कैच, देखकर शाहीन अफरीदी के लिए यकीन करना हो गया मुश्किल
Shaheen Afridi reaction viral on Funny Catches By Pakistani

Funny Dropped Catches By Pakistani: पाकिस्तानी क्रिकेटर का आसान कैच छोड़ने का इतिहास रहा है. इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कई कैच टपकाए हैं जिसे देखकर बल्लेबाज भी अपना सिर पकड़ लेते हैं. अब यह सिलसिला पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में भी जारी है. पाकिस्तान के नेशनल वनडे कप (Pakistan Cup 2023/24 - Schedule & Results) में पाक खिलाड़ियों ने एक लड्डू कैच टपका दिया है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. 

दरअसल, लायंस और पैंथर्स के बीच मैच के दौरान के दौरान पैंथर्स के सैम अयूब (Saim Ayub) का एक आसान कैच स्लिप में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने छोड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हुआ ये कि, पैंथर्स की पारी के पहले ओवर में लायंस के कप्तान तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) गेंदबाजी करने आए. ओवर की दूसरी गेंद जो फुल-लेंथ थी, उसपर सैम ने ड्राइव शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर स्लिप में गई. 

स्लिप में दो खिलाड़ी खड़े थे. लेकिन दोनों स्लिप में खड़े खिलाड़ी कंफ्यूज हो गए. दोनों खिलाड़ियों ने कैच को पकड़ने की कोशिश ही नहीं की और गेंद स्लिप के बीच से निकल कर चौके के लिए चली गई. दरअसल, दोनों स्लिप में खड़े खिलाड़ी इस बात को लेकर असमंजस थे कि कैच कौन लेगा. पहले -आप पहले आप के चक्कर में गेंद स्लिप के बीच से निकल कर चौके के लिए चली गई. 

वहीं, गेंदबाज शाहीन को यकीन ही नहीं हुआ कि कंफ्यूजन में खिलाड़ी इतना आसान का लड्डू कैच टपका सकते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का कैच को लेकर मजाक बन गया है. 

वहीं, चैंपियंस वन-डे कप के 5वें  मैच में पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 50 ओवर में 283 रन बनाए जिसके बाद लायंस की टीम 35.2 ओवर में 199 रन बनाकर आउट हो गई . ऐसे में पैंथर्स की टीम यह मैच 84 रन से जीतने में सफल हो गई है. पैंथर्स की ओर से मुबासिर खान ने कमाल की बल्लेबाजी की और 97 गेंद पर 90 रन बनाए. अपनी पारी में मुबासिर ने 10 चौके और 3 छक्के लगा दिए हैं. (funny catch drop in cricket)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Top 5 Bowler: ब्रायन लारा ने चुने विश्व क्रिकेट के टॉप 5 खतरनाक गेंदबाज, चौंकाते हुए भारत के किसी बॉलर को नहीं दी जगह
Video: पहले आप-पहले आप के चक्‍कर में टपका दिया 'लड्डू' कैच, देखकर शाहीन अफरीदी के लिए यकीन करना हो गया मुश्किल
Travis Head vs Ravichandran Ashwin Head  says in love battle with Ashwin IND vs AUS
Next Article
Travis Head: बुमराह नहीं बल्कि भारत के इस गेंदबाज के साथ मुकाबला करने में मजा आता है, ट्रेविस हेड ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com