विज्ञापन
This Article is From Apr 22, 2020

Coronavirus: स्टीव स्मिथ ने Hand-Eye Coordination बढ़ाने के लिए निकाला यह तरीका.. देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में सभी क्रिकेटर घर में रहकर खाली समय को बिता रहे हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया को दिग्गज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घर में रहकर आइसोलेशन बैटिंग (Isolation Batting) करने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Coronavirus: स्टीव स्मिथ ने Hand-Eye Coordination बढ़ाने के लिए निकाला यह तरीका.. देखें Video
स्टीव स्मिथ ने ल़कडाउन के दौरान बीजी रखने के लिए बनाया वीडियो

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में सभी क्रिकेटर घर में रहकर खाली समय को बिता रहे हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया को दिग्गज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घर में रहकर आइसोलेशन बैटिंग (Isolation Batting) करने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. स्मिथ आंख-हाथ के समन्वय (hand-eye coordination) को बेहतर करने के लिए इस खाली समय का उपयोग आइसोलेशन बैटिंग करके कर रहे हैं. स्मिथ अपने बल्ले से गेंद को दिवार की तरफ मारकर लगातार बल्लेबाजी कर रहे थे. वीडियो शेयर कर स्मिथ ने कैप्शन में लिखा, 'बस थोड़ा सा (hand-eye coordination) को बेहतर बनाए रखने के लिए आइसोलेशन बैटिंग'

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को क्रिकेट फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि COVID-19 के खतरे को देखते हुए आईपीएल (IPL 2020) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. पहले आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था. कोरोनाकाल के दौरान सभी क्रिकेटर घर में रहकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आए दिन कोई ना कोई क्रिकेटर इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए देखे जा रहे हैं.

कोरोना के खतरे को देखते हुए अब टी-20 वर्ल्डकप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. बता दें कि अक्टूबर में टी-20 वर्ल्डकप ऑस्ट्रेलिया में ही खेला जाना है. ऐसे में कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सुझाव दिए हैं कि भारत इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्डकप की मेजबानी कर सकता है, जबकि आस्ट्रेलिया इस प्रारूप के टी-20 वर्ल्डकप के अगले संस्करण की मेजबानी कर सकता है. 2021 टी-20 वर्ल्डकप की मेजबानी भारत को करना है. 

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
Coronavirus: स्टीव स्मिथ ने Hand-Eye Coordination बढ़ाने के लिए निकाला यह तरीका.. देखें Video
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com