विज्ञापन

ऋतिक रोशन के साथ गाने में डांस कर रहा ये बैकग्राउंड डांसर बना बॉलीवुड का बड़ा नाम, इस सुपरस्टार को पहचाना आपने?

धूम 2 के गाने में ऋतिक रोशन के पीछे नाचने वाला यह एक्टर बॉलीवुड में बन गया था बड़ा नाम. जब यह लड़का स्टार बना तो इसका स्टारडम ऋतिक से भी ऊपर चला गया. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

ऋतिक रोशन के साथ गाने में डांस कर रहा ये बैकग्राउंड डांसर बना बॉलीवुड का बड़ा नाम, इस सुपरस्टार को पहचाना आपने?
कौन है ऋतिक के पीछे नाच रहा ये सुपरस्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड को वो सितारा आज हमारे बीच नहीं है, जिसने कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया था. इस एक्टर के पास हैंडसम पर्सनालिटी के साथ-साथ एक्टिंग और डांस के टैलेंट की भी कमी नहीं थी. इस उभरते सितारे ने फिल्मों में आने से पहले थिएटर में अपने अभिनय को तराशा था. फिर बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया था. इस एक्टर ने साल 2006 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म धूम 2 के टाइटल सॉन्ग में ऋतिक रोशन के ठीक पीछे डांस किया था, लेकिन कोई नहीं जानता था कि ऋतिक के पीछे डांस करने वाला यह एक्टर बॉलीवुड में स्टार बन जाएगा. आज यह स्टार हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी वो तस्वीर फिर वायरल हो रही है, जिसमें यह ऋतिक के पीछे डांस कर रहा है. आइए जानते हैं कौन था ये स्टार.

ये स्टार कोई और नहीं दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं. सुशांत 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटके पाए गए थे. उनकी मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला डाला था. आज भी इस केस में न्याय के लिए उनका परिवार लड़ रहा है. सुशांत ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर बहुत जल्दी नाम कमा लिया था. सुशांत ने फिल्मों में आने से पहले थिएटर भी किया था. इतना ही नहीं खुद को एक अच्छा डांसर बनाने के लिए उन्होंने फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी काम किया था. जानकर हैरानी होगी कि ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय स्टारर एक्शन फिल्म 'धूम 2' में सुशांत सिंह राजपूत भी थे.


जी हां, सुशांत को फिल्म 'धूम 2' के टाइटल सॉन्ग में ऋतिक रोशन के पीछे नाचते देखा गया था. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बार-बार वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत को ऋतिक रोशन के ठीक पीछे नाचते देखा जा रहा है. 

इन फिल्मों से लूटी थी लाइमलाइट

सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में फिल्म 'काई पो चो' से फिल्मों में कदम रखा था. इसी साल सुशांत सिंह राजपूत को परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में देखा गया था. इसके बाद सुशांत को आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पीके' में कुछ सीन में देखा गया था. सुशांत ने साल 2016 में टीम इंडिया को दो क्रिकेट वर्ल्ड दिलाने वाले पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में धोनी का रोल किया था. धोनी की बायोपिक काफी शानदार फिल्म रही थी और क्रिटिक्स ने सुशांत के अभिनय को खूब सराहा था. सुशांत ने अपने सात साल के फिल्मी करियर में 12 फिल्मों में काम किया था. 

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर के साथ गाने में डांस कर रहे दो बैकग्राउंड डांसर आज हैं बॉलीवुड का बड़ा नाम, इन सुपरस्टार्स को पहचाना आपने?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा, तो प्रोमोट भी तो हम ही करेंगे ना', सिंघम अगेन में हुई चुलबुल पांडे की धमाकेदार एंट्री, प्रोमो हुआ वायरल
ऋतिक रोशन के साथ गाने में डांस कर रहा ये बैकग्राउंड डांसर बना बॉलीवुड का बड़ा नाम, इस सुपरस्टार को पहचाना आपने?
Stree 2 Box Office Collection day 36: स्त्री 2 की कमाई में नहीं आई कोई कमी, छतीसवें दिन भी बटोर लिए इतने करोड़
Next Article
Stree 2 Box Office Collection day 36: स्त्री 2 की कमाई में नहीं आई कोई कमी, छतीसवें दिन भी बटोर लिए इतने करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com