बुमराह के बाद इंग्लिश बल्लेबाज ने मचाई सनसनी, 'भारतीय गेंदबाज' के 1 ओवर में ठोके 31 रन- Video

2 जुलाई को टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast 2022) में खेले गए ग्लेमोर्गन के खिलाफ मैच में वॉल्टर ने 23 गेंद पर 58 रन की पारी खेली जिसमें वॉल्टर ने 6 छक्के और 2 चौके जमाए. 

बुमराह के बाद इंग्लिश बल्लेबाज ने मचाई सनसनी, 'भारतीय गेंदबाज' के 1 ओवर में ठोके 31 रन- Video

बुमराह के बाद इंग्लिश बल्लेबाज ने मचाई सनसनी

T20 Blast: एक ओवर में 6 छक्का लगाना किसी भी बल्लेबाज के लिए एक चुनौती होती है. लेकिन वर्तमान क्रिकेट में अब बल्लेबाज ऐसा कमाल करने की हर संभव कोशिश करते दिख रहे हैं. पिछले दिनों  पॉन्डिचेरी टी10 लीग में पैट्रियट के खिलाड़ी कृष्णा पांडे (Krishna Pandey) ने 1 ओवर में  6 छक्का लगाने का कमाल कर हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि कृष्णा ने यह कारनामा घरेलू क्रिकेट के टी-10 लीग में किया था लेकिन अब टी-20 ब्लास्ट में एसेक्स की टीम के बल्लेबाज पॉल वॉल्टर (Paul Walter) ने एक ओवर में लगातार 4 छक्के लगाने का कमाल कर दिया. दरअसल 2 जुलाई को टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast 2022) में खेले गए ग्लेमोर्गन के खिलाफ मैच में वॉल्टर ने 23 गेंद पर 58 रन की पारी खेली जिसमें वॉल्टर ने 6 छक्के और 2 चौके जमाए. 

अपनी पारी के दौरान पॉल वॉल्टर एक समय 6 गेंद पर 6 छक्का लगाने के कगार पर खड़े थे लेकिन गेंदबाज की किस्मत ने उसका साथ दिया, जिसके कारण वॉल्टर ऐसा करने से चूक गए. एसेक्स की पारी के 16वें ओवर में वॉल्टर ने लगातार 4 गेंद पर 4 छक्का लगाने का कमाल किया. यहां से ऐसा लग रहा था कि इंग्लिश बल्लेबाज 2 और छक्का लगाने में सफल रहा तो 6 गेंद पर 6 छक्के लग जाएंगे, लेकिन प्रेम सिसोदिया के द्वारा डाले गए पांचवीं गेंद पर वॉल्टर केवल 1 रन ही बना सके, जिसके कारण 6 गेंद पर 6 छक्का लगाने का कारनामा नहीं हो सका.

लेकिन हैरानी की बात ये रही कि ओवर की आखिरी गेंद पर दूसरे बल्लेबाज Daniel Lawrence ने छक्का जड़ दिया और कुल 31 रन ओवर में बटोर लिए. भारतीय मूल के गेंदबाज के एक ओवर में इंग्लिश बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 5 छक्के लगाए. टी-20 ब्लास्ट ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 


बता दें कि एसेक्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 254 रन बनाए थे. जिसके बाद Glamorgan की टीम 20 ओवर में केवल 185 रन ही बना सकी. एसेक्स (Essex) यह मैच 69 रन से जीतने में सफल रहा. भले ही इस मैच में 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड नहीं बन सका लेकिन 2 जुलाई का दिन क्रिकेट फैन्स के लिए रोमांच के सागर में गोते लगाने वाला दिन था. 

बुमराह ने एक ओवर में कूटे 35 रन, देखकर द्रविड़ और कोहली की हो गई ऐसी हालत, खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे- Video

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के खिलाफ 1 ओवर में 35 रन कूट कर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया था. 

* "ENG vs IND 5th Test: बुमराह के "बैटिंग कमाल" पर अमित मिश्रा funny memes में दे रहे जाफर को टक्कर, आप तय करें
* 'ENG vs IND 5th Test: बुमराह ने बल्ले से किया बड़ा कारनामा, तो सचिन तेंदलकर ने किया यह बड़ा कमेंट
* वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने फेंकी खतरनाक गेंद, पलक झपकते ही बल्लेबाज का उखाड़ दिया मिडिल स्टंप- Video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com