Watch: जो रूट ने साथी खिलाड़ी के गंजे होने का उठाया फायदा, गेंद को चमकाने का निकाला अजीब तरीका

Pakistan vs England 1st test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी टेस्ट मैच में जहां बल्लेबाज जमकर रन लुट रहे हैं तो वहीं मैच के दौरान इंग्लैंड के कप्तान कप्तान जो रूट (Joe Root) ने कुछ ऐसा किया है जो चर्चा का विषय बन गया है.

Watch: जो रूट ने साथी खिलाड़ी के गंजे होने का उठाया फायदा, गेंद को चमकाने का निकाला अजीब तरीका

Joe Root Ball Shining Viral Video, नायाब तरीका

Pakistan vs England 1st test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी टेस्ट मैच में जहां बल्लेबाज जमकर रन लुट रहे हैं तो वहीं मैच के दौरान इंग्लैंड के कप्तान कप्तान जो रूट (Joe Root) ने कुछ ऐसा किया है जो चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, पाकिस्तान की पारी के दौरान रूट ने गेंद को चमकाने के लिए एक खास तरीका निकाला है जिसे देखकर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. क्रिकेट के मैदान के दौरान  रूट के इस तरीके ने फैन्स का दिल लूट लिया है. पाकिस्तानी क्रिकेट ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसपर खूब कमेंट आ रहे हैं. 

दरअसल, हुआ ये कि रूट ने गेंद को चमकाने के लिए जैक लीच के गंजेपन की मदद ली है, जिसे देखकर आप भी अपना पेट पकड़ लेंगे. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.  दरअसल रूट ने गेंद को चमकाने के लिए अपने टीम के साथी खिलाड़ी जैक लीच के गंजे का इस्तेमाल किया और गेंद को उनके सिर से रगड़ते हुए नजर आए. रूट के इस अंदाज को देखकर कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं.  

देखें Video


वहीं, बता दें कि  आईसीसी ने क्रिकेट गेंदों को चमकाने के लिए लार के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया है. जिसके कारण इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने गेंद को चमकाने के लिए नए तरीके अपना लिए हैं.

टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पहली पारी में 657 रन बनाए थे. जिसके बाद पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक और अब्दुल्ला शफीक ने शतकीय पारी खेलकर टीम को शानदार शुरूआत दी थी. इमाम 121 और अब्दुल्ला शफीक 114 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद अजहर अली 27 रन की पारी खेलने के बाद आउट हुए.  

ये भी पढ़े-

FIFA Wc 2022: स्पेन के खिलाफ जापान के विवादित गोल को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, फैंस के आए ऐसे रिएक्शन

Ind vs Ban 1st Odi: शेर ए बंगाल स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश का पहला मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं ये रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi