क्रिस लिन ने मारा लंबा छक्‍का, गेंद कहां गई, नहीं जान सका कोई, फिर 'CCTV footage' में देखना पड़ा - Video

सीसीटीवी कैमरे  (cctv camera) का इस्तेमाल सुरक्षा के लिए तो की जाती है बल्कि सीसीटीवी कैमरा आपको वहां तक ले जाती है जहां आपकी आंख नहीं पहुंच सकती

क्रिस लिन ने मारा लंबा छक्‍का, गेंद कहां गई, नहीं जान सका कोई, फिर 'CCTV footage' में देखना पड़ा - Video

क्रिस लिन ने मारा लंबा छक्‍का, देखकर हर कोई चौैका

सीसीटीवी कैमरे  (cctv camera) का इस्तेमाल सुरक्षा के लिए तो की जाती है बल्कि सीसीटीवी कैमरा आपको वहां तक ले जाती है जहां आपकी आंख नहीं पहुंच सकती. अब सीसीटीवी कैमरे से यह भी पता लगाया जा सकता है कि बल्लेबाज द्वारा मारा गया गेंद जो स्टेडियम के  बाहर जाती है वह असल में कहां जाकर गिरती है. इसका ताजा उदाहरण टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast 2022) में देखने को मिला है. 27 मई को टी-20 ब्लास्ट में खेले गए मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी.  कोहली की खराब बैटिंग पर संजय मांजरेकर का रिएक्शन वायरल, 'तकनीकी खामियों को नजरअंदाज'

दरअसल नॉर्थहैम्पटनशायर (Northamptonshire vs Durham) की ओर से खेलते हुए क्रिस लिन (Chris Lynn) ने डरहम के खिलाफ धुआंधार 46 गेंद पर 83 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 8 छक्के और 4 चौके लगाए. अपनी पारी के दौरान लिन ने हर एक गेंदबाजों की खूब धुनाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब


इस वीडियो में लिन गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे हैं और साथ ही उनके द्वारा मारे गए छक्को का हिसाब सीसीटीवी कैमरा भी रख रहा है. हुआ ये कि क्रिस के द्वारा मारा गया एक छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई. जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि आखिर में गेंद कहां जाकर गिरी है. 

राजस्थान जैसे ही पहुंची IPL FINAL में, अश्विन की बीवी की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे मनाने लगीं जश्न- Video

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज (CCTV footage) में देखा जा सकता है कि लिन द्वारा मारा छक्का इतनी दूर जाता है कि गेंद एक घर के बैकयार्ड में जाकर गिरती है. इस वीडियो को देखकर फैन्स खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

मोहम्मद सिराज ने IPL में बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, भूलकर भी याद नहीं रखना चाहेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे मैच की बात करें तो नॉर्थहैम्पटनशायर ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 223 रन बनाए तो वहीं डरहम की टीम 192 रन ही बना पाती है.