राजस्थान IPL FINAL में, अश्विन की बीवी की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे मनाने लगीं जश्न- Video

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की जीत में जोस बटलर (Jos Buttler) का अहम किरदार रहा. क्वालीफायर 2 में बटलर ने 106 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को फाइनल में पहुंचा दिया.

राजस्थान IPL FINAL में, अश्विन की बीवी की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे मनाने लगीं जश्न- Video

राजस्थान जैसे ही पहुंची IPL FINAL में, अश्विन की बीवी की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर

खास बातें

  • बेंगलोर को हराकर राजस्थान पहुंची आईपीएल 2022 के फाइनल में
  • आईपीएल इतिहास में दूसरी बार राजस्थान फाइनल में पहुंची है
  • जोस बटलर ने शतक जमाकर टीम को दिलाई जीत

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की जीत में जोस बटलर (Jos Buttler) का अहम किरदार रहा. क्वालीफायर 2 में बटलर ने 106 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को फाइनल में पहुंचा दिया. साल 2008 के बाद पहली बार राजस्थान की टीम आईपीएल फाइनल खेलेगी. बता दें कि मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थी औऱ 157 रन बनाए थे जिसके बाद राजस्थान ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बटलर की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  सिक्योरिटी को गच्चा देकर फैन पहुंचा बीच मैदान पर, कोहली से हाथ मिलाकर मनाने लगा जश्न- Video

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब


बता दें कि मैच के दौरान अश्विन की बीवी प्रीति नारायणन (Ravichandran Ashwin wife Prithi Narayanan) भी मौजूद थी. जब राजस्थान की टीम मैच जीतने में सफल रही तो अश्विन की बीवी ने दर्शक दीर्घा में खड़े होकर इसका जश्न भी मनाया. इतना ही रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा (Lara van der Dussen) से गले लगकर उछलने लगी. प्रीति ने इसका वीडियो सोशल मीडिाय पर शेयर किया है. 

मोहम्मद सिराज ने IPL में बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, भूलकर भी याद नहीं रखना चाहेंगे

जश्न मनानें का वीडियो शेयर कर प्रीति ने अश्विन को टैग भी किया है और कैप्शन में लिखा है, 'आईपीएल फाइनल बेबी'', प्रीति द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर धनश्री ने दिल की इमोजी शेयर की है. 

IPL में जोस बटलर ने दोहराया इतिहास, केवल दूसरी बार हुआ ऐसा कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच में जोस बटलर (नाबाद 106 रन) की तेज तर्रार शतकीय पारी से शुक्रवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL 2022 दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 7 विकेट से हरा दिया.  स सत्र में यह बटलर का चौथा शतक था जिसके लिये उन्होंने 59 गेंद में 10 चौके और पांच छक्के जड़े. फिर एक और छक्का जड़कर टीम को रविवार को होने वाले फाइनल में पहुंचा दिया.