हसन अली की अजब-गजब गेंद, बल्लेबाज के लिए बन गया 'पहेली', खेलते ही हुआ आउट- Video

Sri Lanka vs Pakistan, 1st Test: गाले में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में दिनेश चांदीमल ने श्रीलंका की दूसरी पारी में टीम की नैया पार लगाने का काम किया है. चांदीमल ने 121 गेंद पर 86 रन की नाबाद पारी खेली है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर श्रीलंका ने 9 विकेट पर 329 रन बनाए हैं और इस समय तक पाकिस्तान पर 333 रन की बढ़त बना ली है

हसन अली की अजब-गजब गेंद, बल्लेबाज के लिए बन गया 'पहेली', खेलते ही हुआ आउट- Video

हसन अली की अजब-गजब गेंद,

Sri Lanka vs Pakistan, 1st Test: गाले में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में दिनेश चांदीमल ने श्रीलंका की दूसरी पारी में टीम की नैया पार लगाने का काम किया है. चांदीमल ने 121 गेंद पर 86 रन की नाबाद पारी खेली है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर श्रीलंका ने 9 विकेट पर 329 रन बनाए हैं और इस समय तक पाकिस्तान पर 333 रन की बढ़त बना ली है. बता दें कि पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) सबसे सफल गेंदबाज रहे और अबतक 5 विकेट लेने में सफल रहे हैं. वहीं यासिर शाह ने 3 विकेट लिए हैं. इसके अलावा हसन अली (Hasan Ali) भले ही ज्यादा सफल नहीं रहे लेकिन श्रीलंका की दूसरी पारी के दौरान महेश दीक्षाना (Maheesh Theekshana) को जिस अंदाज में आउट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. श्रीलंका की पारी के 89वें ओवर में दीक्षाना का विकेट गिरा.

दरअसल हुआ ये कि 89वें ओवर की आखिरी गेंद पर गेंदबाज अली ने बैटर दीक्षाना को फंसाकर पवेलियन की राह दिखाई, विकेट लेने के बाद अली की खुशी का ठिकाना न रहा और पुरे जोश के साथ इस विकेट का जश्न मनाते दिखे. हसन अली की इस गेंद पर दीक्षाना पूरी तरह से चकमा खा गए और यही कारण रहा कि गेंद उनके बल्ले से लगकर जैसे ही विकेटकीपर के पास गई वो तुरंत ही पीछे मुड़कर देखने लगे. मानों उन्हें एहसास हो गया था कि वो आउट हो गए हैं. 

भले ही अली को केवल एक ही विकेट श्रीलंकाई पारी के दौरान मिली लेकिन इस गेंद की तारीफ पूरा सोशल मीडिया कर रहा है.  दरअसल गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद हल्की सी बाहर की तरफ निकली और यही पर बल्लेबाज चकमा खा गया. गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर रिजवान के पास चली गई.


वैसे, गाले टेस्ट मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहली पारी में 222 रन बनाए थे जिसके बाद पाकिस्तान ने 218 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से बाबर ने शानदार 119 रन की पारी खेली. इस टेस्ट मैच में अभी 2 दिन का खेल शेष है.     

* मैं कर सकता हूं विराट की बैटिंग की समस्या को दूर, मुझे उनके साथ चाहिए 20 मिनट, ग्रेट गावस्कर ने कहा 

बेन स्टोक्स के वनडे से संन्यास के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने जाहिर की यह बड़ी चिंता, बोले कि...

यासिर शाह ने दिलायी वॉर्न की बॉल ऑफ सेंचुरी की याद, कुसल मेंडिस बस देखते रह गए, video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com