'BABY AB' ने लपका ऐसा जादुई कैच जिसे देख बल्लेबाज के होश-हवास ही ठिकाने नहीं रहे- देखें Video

'BABY AB' Catch: डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) में जहां 162 रन की तूफानी पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर उसी मैच में एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए.

'BABY AB' ने लपका ऐसा जादुई कैच जिसे देख बल्लेबाज के होश-हवास ही ठिकाने नहीं रहे- देखें Video

'BABY AB' ने लपका ऐसा जादुई कैच

'BABY AB' Catch: डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) में जहां 162 रन की तूफानी पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर उसी मैच में एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. दरअसल,  CSA टी-20 चैलेंग में डेवाल्ड ब्रेविस ने  टाइटन्स और नाइट्स के खिलाफ मैच में धुआंधार पारी से चौंका दिया. इस मैच में टाइटन्स की ओर से बल्लेबाजी करते हुए ब्रेविस ने केवलस 57 गेंद पर 162 रन की पारी खेली. अपनी पारी में ब्रेविस ने 13 चौके और 13 छक्के लगाए. 162 रन की पारी खेलने के बाद ब्रेविस ने फील्डिंग करते हुए एक चौंकाने वाला कैच लपककर दिखा दिया कि आने वाला समय सिर्फ उनका है. 

इन दिग्गजों के लिए होगा ये आखिरी T20 World Cup, भारतीय टीम में बदलाव का दौर शुरू, जानिए कैसे

खासकर, साउथ अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट उनके इस परफॉर्मेंस को देखकर यकीनन मंद-मंद मुस्कुरा रहा होगा. बता दें कि  31 अक्टूबर को खेले गए मैच में जहां ब्रेविस ने 162 रन की पारी खेली जिसके दम पर टाइटन्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 271 रन बनाए थे जिसके बाद नाइट्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 230 रन ही बना सकी. यह मैच टाइटन्स 41 रन से जीतने में सफल रहा. 


लिया ऐसा कमाल का कैच
ब्रेविस ( Dewald Brevis Catch) ने नाइट्स की पारी के दौरान बैटर जैक्स स्निमैन (Jacques Snyman) का कैच बाउंड्री लाइन पर लपका, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. वहीं, बल्लेबाज के तो होश-हवास ही ठिकाने नहीं रहे. हुआ ये कि बैटर जैक्स ने स्पिनर साइमन हार्मर (Simon Harmer) की गेंद पर हवाई शॉट मारा जो सीधे छक्के के लिए जा रही था. लेकिन सीमा रेखा के करीब ब्रेविस मौजूद थे. ऐसे में ब्रेविस ने छलांग लगाकर हवा में ही गेंद को कैच कर लिया फिर उनके पैर सीमा रेखा के लाइन से बाहर पड़ रहे थे. ऐसे में उन्होंने गेंद को हवा में ही उछाल दिया और खुद बाउंड्री लाइन को पार कर गए. लेकिन यहां ब्रेविस ने गेंद को हवा में काफी देर तक के लिए उछाल दिया था. जिसके कारण उनके पास डाइव मारकर फिर से कैच लेने का मौका था. 

ब्रेविस ने बिल्कुल ऐसा ही किया और एक कमाल का कैच लेकर विश्व क्रिकेट को चौंका दिया. वहीं, बल्लेबाज के पास पवेलियन लौटने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं था. इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स उनके कारनामें को देखकर हैरान हैं.  

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

'BABY AB' ने T20 में मचाया गदर, केवल 57 गेंद पर ठोके 162 रन, देखकर 'एबी डिविलियर्स' के भी उड़े होश- Video

ऋषभ पंत को मिलेगा मौका, केएल राहुल पर गिरेगी गाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com