7 दिन के बाद फवाद आलम ने खेली पहली गेंद, 145 kph की SPEED से हुआ सामना, फिर VIDEO में देखिए हाल

इस सीरीज में फवाद के लिए यह पहला मौका था जब उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी करने का मौका मिला. पहले टेस्ट में उन्हें ना बल्लेबाजी  और ना ही गेंदबाजी करने का मौका मिला था

7 दिन के बाद फवाद आलम ने खेली पहली गेंद, 145 kph की SPEED से हुआ सामना, फिर VIDEO में देखिए हाल

फवाद आलम गोल्डन डक पर आउट हुए

खास बातें

  • पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच कराची टेस्ट मैच
  • रावलपिंडी में पहला टेस्ट ड्रा पर खत्म हुआ था
  • मिचेल स्टार्क का शिकार हुए फवाद आलम
नई दिल्ली:

कराची नेशनल स्टेडियम (National Stadium in Karachi) में खेले जा रहे पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Australia vs Pakistan) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की घातक गेंदबाजी के सामने पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने घुटने टेक दिए. शानदार गेंदबाजी करते हुए स्टार्क ने दूसरी पारी में 29 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. हालांकि पूरे दिन में अगर बात करें तो फवाद आलम को जिस तरह से उन्होंने अपनी यॉर्कर गेंद पर आउट किया सोशल मीडिया पर उसकी खूब तारीफ हो रही है. 

यह पढ़ें- रोहित ने मैच के बाद अश्विन के लिए कह दी ऐसी बात, मैदान पर ही भावुक हुआ दिग्गज स्पिनर

145 किमी प्रति घंटा की स्पीड वाली इस गेंद के सामने फवाद एकदम घुटनों पर आ गिरे. उनको कुछ इस गेंद के बारे में कुछ भी समझ नहीं आया. उनके आउट होने के इस वीडियो को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हेंडल पर भी शेयर किया है. इस सीरीज में फवाद के लिए यह पहला मौका था जब उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी करने का मौका मिला. पहले टेस्ट में उन्हें ना बल्लेबाजी  और ना ही गेंदबाजी करने का मौका मिला था. 7 दिनों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला और पहली  ही गेंद पर मिचेल स्टार्क का शिकार भी हो गए. 


यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने ढूंढ लिया है अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का विकल्प, जमकर की इस खिलाड़ी की तारीफ

पाकिस्तान के बल्लेबाजी में इस घटिए प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में 408 रनों की लीड ले ली है. दिन का खेल समाप्त होने के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 81 रनों पर एक  विकेट अब उनके पारस 489 रनों की लीड है. इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने ख्वाजा की 160 रनों की मैराथन पारी की बदौलत नौ विकेट पर 556 रनों पर अपनी पहली पारी घोषित की थी, जिसके बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने 93 रनों की तेज पारी खेली थी. यहां ने पाकिस्तान के लिए इस मैच को बचाना अब आसान नहीं होगा. लगभग 500 रनों के लक्ष्य का  पीछा  करना वो भी चौथी पारी में उनके लिए मुश्किल होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?