'उड़ता बिश्नोई..', कैच नहीं ले पाए लेकिन ऐसा कमाल कर उड़ा दिए बल्लेबाज के होश, फील्डिंग देख हर कोई चौंका, Video

Ravi Bishnoi IPL: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने गेंदबाजी से 2 विकेट तो लिए ही बल्कि अपनी कमाल की फील्डिंग से विश्व क्रिकेट को चौंका दिया. हालांकि अपनी उस शानदार फील्डिंग के दौरान रवि कैच लेने से चूक गए लेकिन बल्लेबाज के चेहरे पर आउट होने का डर जरूर ला दिया था.

'उड़ता बिश्नोई..', कैच नहीं ले पाए लेकिन ऐसा कमाल कर उड़ा दिए बल्लेबाज के होश, फील्डिंग देख हर कोई चौंका, Video

रवि बिश्नोई ने जो किया वह हर किसी को हैरान कर रहा है

Ravi Bishnoi IPL: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने गेंदबाजी से 2 विकेट तो लिए ही बल्कि अपनी कमाल की फील्डिंग से विश्व क्रिकेट को चौंका दिया. हालांकि अपनी उस शानदार फील्डिंग के दौरान रवि कैच लेने से चूक गए लेकिन बल्लेबाज के चेहरे पर आउट होने का डर जरूर ला दिया था. दरअसल, हुआ ये कि पंजाब किंग्स की पारी के 15वें ओवर की पांचवी गेंद जो आवेश खान ने लिविंग्स्टोन (Liam Livingstone) के फेंकी थी. वह गेंद ऑफ स्टंप की लाइन से बाहर थी. ऐसे में लिविंगस्टोन ने बैठकर कवर और प्वाइंट के बीच से हवाई शॉट मारा. 

ऐसे में प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे रवि बिश्नोई ने हवा में छलांग लगाकर कैच लेने की कोशिश की, बिश्नोई ने जिस अंदाज में छलांग लगाकर कैच को पकड़ने की कोशिश की, वह कमाल का था. गेंद उनके हाथ में पड़ी लेकिन शॉट काफी तगड़ा था, ऐसे में गेंद हाथ से लगकर छिटक गई. लेकिन बिश्नोई की इस कोशिश को देखकर हर कोई हैरान रह गया. बल्लेबाज लिविंगस्टोन भी एक समय के लिए डर से गए थे. वहीं, कमेंटेटर भी इस कोशिश की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. लिविंगस्टोन के शॉट पर बिश्नोई के फील्डिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया. 

20 साल के नसीम शाह ने बना दिया 'WORLD RECORD', ऐसा कर ODI में रच दिया इतिहास

यही नहीं लखनऊ सुपरजायंट्स ने आईपीएल (IPL) को टैग करते हुए ट्वीट किया और रवि बिश्नोई के इस बेहतरीन कोशिश का वीडियो शेयर करने की अपील की, जिसके तुरंत बाद आईपीएल के सोशल मीडिया अकाउंट पर बिश्नोई के शानदार फील्डिंग वाले वीडियो को पोस्ट किया गया. मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स को लखनऊ ने 56 रन से हरा दिया.


मैच में स्टोइनिस ने धमाका किया और 40 गेंद पर 72 रन की पारी खेली तो वहीं, पूरन ने 19 गेंद पर 45 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 257 रन पर ला जाने में अहम भूमिका निभाई. यह आईीपीएल में बनाया गया दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है. आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर आरसीबी ने बनाए हैं. आरसीबी ने 263 रन आईपीएल में बनाकर इतिहास रचा है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: "यही वह पारी थी, जिसने मेरा करियर एक साल बढ़ा दिया", धोनी ने कहा
* पाकिस्तान का ऐतिहासिक कमाल, अंतरराष्ट्रीय वनडे में ऐसा करने वाली केवल तीसरी टीम बनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com