'It's Magic' दिल्ली की पिच पर मुजीब ने गजब अंदाज में नचाई गेंद, रूट देखते रह गए और गिल्लियां उड़ गई, Video

Joe Root Wicket viral AFG vs ENG:  भारतीय टीम का मैच नहीं होने पर भी अरूण जेटली स्टेडियम पर भारी तादाद में दर्शक मौजूद रहे और अफगानिस्तान का समर्थन कर रहे थे. गुरबाज के अलावा इकराम अलीखिल ने 66 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों के साथ 58 रन बनाये जबकि निचले क्रम पर अनुभवी मुजीबुर रहमान ने 16 गेंद में 28 रन की आक्रामक पारी खेली. 

'It's Magic' दिल्ली की पिच पर मुजीब ने गजब अंदाज में नचाई गेंद, रूट देखते रह गए और गिल्लियां उड़ गई, Video

Joe Root को मुजीब ने ऐसे किया आउट

Joe Root Wicket viral AFG vs ENG: अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) केवल 11 रन ही बना सके. रूट को मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने अपनी रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. बता दें कि मुजीब की वह गेंद बेहद ही कमाल की थी. मुजीब की फुल लेंथ गेंद पर रूट ने बैकफुट पर जाकर खेलने की कोशिश की लेकिन रूट यहां खुद को संभाल नहीं पाए और गेंद सीधे विकेट में घुस गई. रूट के पास गेंद को संभालने का समय ही नहीं मिल पाया और गेंद स्टंप ले उड़ी. बोल्ड होने के बाद रूट के चेहरे पर जो भाव उभरे थे, उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि आउट होने के बाद वो कितने निराश हैं. वहीं, मुजीब ने इस विकेट का भरपूर अंदाज में जश्न मनाया.

भले ही रूट बैटिंग से कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं लेकिन उन्होंने गेंदबाजी करते हुए एक विकेट चटकाया और साथ ही मैच में कुल 4 कैच लपके, रूट वर्ल्ड कप के इतिहास में एक मैच में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. रूट के अलावा मोहम्मद कैफ, क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप के एक मैच में सर्वाधिक 4 कैच लपके हैं 

ENG vs AFG, World Cup 2023 : Afghanistan ने विश्व चैंपियन England को हराकर किया बड़ा उलटफेर


वहीं, दूसरी ओर मैच की बात करें तो अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज के 57 गेंद में 80 रन की मदद से अफगानिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 284 रन बनाए. अफगानिस्तान की टीम एक गेंद बाकी रहते आउट हो गई, अफगानिस्तान की ओर से गुरबाज ने 57 गेंद में 80 रन बनाये जिसमें आठ चौके और चार छक्के शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम का मैच नहीं होने पर भी अरूण जेटली स्टेडियम पर भारी तादाद में दर्शक मौजूद रहे और अफगानिस्तान का समर्थन कर रहे थे. गुरबाज के अलावा इकराम अलीखिल ने 66 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों के साथ 58 रन बनाये जबकि निचले क्रम पर अनुभवी मुजीबुर रहमान ने 16 गेंद में 28 रन की आक्रामक पारी खेली.