मार्क वुुड ने रॉस टेलर को रन आउट करने के लिए अनोखे अंदाज में किया कुछ ऐसा..देखें Video

ENG vs NZ: लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा. पहले टेस्ट मैच में कीवी टीम के ओपनर डेवॉन कॉन्वे  ने दोहरा शतक जमाकर इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार डेब्यू किया.

मार्क वुुड ने रॉस टेलर को रन आउट करने के लिए अनोखे अंदाज में किया कुछ ऐसा..देखें Video

मार्क वुुड ने रॉस टेलर को रन आउट करने के लिए अपनाया ऐसा खास तरीका, देखें Video

ENG vs NZ: लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा. पहले टेस्ट मैच में कीवी टीम के ओपनर डेवॉन कॉन्वे  ने दोहरा शतक जमाकर इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार डेब्यू किया. डेब्यू में दोहरा शतक जमाने वाले कॉन्वे 7वें क्रिकेट भी बने हैं. एक तरफ जहां डेवॉन कॉन्वे का दोहरा शतक पहले टेस्ट मैच में सुर्खियां बटोरने में सफल रहा तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसा काम किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल वुड ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) को रन आउट करने के लिए फुटबॉल स्किल का इस्तेमाल किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टेस्ट क्रिकेट में अब तक किस टीम ने जड़े हैं सबसे ज़्यादा दोहरे शतक, देखें टॉप 10

दरअसल न्यूजीलैंड की पारी के दौरान मार्क वुड की गेंद पर हेनरी निकोलस ने तेजी से सिंगल लेने के लिए भागे तो वहीं नॉन स्ट्राइक पर रॉस टेलर थे, टेलर ने भी अपने साथी बल्लेबाज का साथ देते हुए रन लेने के लिए भागे, ऐसे में गेंदबाज बुड ने भागकर न्यूजीलैंड बल्लेबाज को रन आउट करने की कोशिश की. 


मार्क वुड ने अपनी फुटबॉल स्किल का इस्तेमाल करते हुए रॉस टेलर को रन आउट करने की कोशिश की, इसी दौरान इंग्लिश गेंदबाज ने गेंद को किक मारने के समय "एस्प्रिला" का नाम लेते हैं. "एस्प्रिला" शब्द स्टंप माइक पर कैद हो जाता है.

बता दें कि फॉस्टिनो एस्प्रिला महान फुटबॉलर हैं, जो नॉर्थ इस्टसाइड की ओर से खेलते थे. मार्क वुड ने उनका नाम लेकर किक मारा, लेकिन रॉस टेलर को रन आउट करने में असफल रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.पहला टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद अब शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच होगा. 

तमीम इकबाल ने की बचकानी गलती, गेंद पकड़ने के लिए भूल गए बाउंड्री लाइन..देखें Video

लॉर्ड्स टेस्ट मैच के ड्रा होने के बाद उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट मैच में ट्रेंट बोल्ट की वापसी होगी. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले बोल्ट के लिए इससे अच्छा तैयारी का मौका नहीं मिल सकता है. 18 जून को साउथैम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final)  का फाइऩल खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com