"दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं तो ...", शमी की बात सुनकर गदगद हुए मोहम्मद सिराज, ऐसे किया रिएक्ट, Video

Mohammed Shami vs Mohammed Siraj, बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस में शमी ने कुछ ऐसा कहा था जिसे देखकर सिराज का दिल बाग-बाग हो गया. दरअसल, शमी से पूछा गया कि आप मैच नहीं खेल पा रहे थे और बेंच पर बैठे थे तो ऐसे परिस्थिति को लेकर आप क्या सोचते हैं. इसपर शमी ने रिएक्ट किया

Mohammed Shami vs Mohammed Siraj: शमी ने जीता दिल

Mohammed Shami vs Mohammed Siraj: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी ( Mohammed Shami) ने गजब की गेंदबाजी की और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. कीवी टीम के खिलाफ वर्ल्ड कप में शमी ने अपना पहला मैच खेला, पहले ही मैच में 5 विकेट लेकर भारतीय गेंदबाज ने महफिल लूट ली. शमी को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया .बता दें कि मैच के बाद शमी प्रेस कांफ्रेंस करने आए थे. वहीं. प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ मोहम्मद सिराज भी नजर आए. ऐसे में जब शमी प्रेस से बात कर रहे थे तो सिराज पीछे खड़े होकर भरपूर मजे ले रहे थे. 

बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस में शमी ने कुछ ऐसा कहा था जिसे देखकर सिराज का दिल बाग-बाग हो गया. दरअसल, शमी से पूछा गया कि आप मैच नहीं खेल पा रहे थे और बेंच पर बैठे थे तो ऐसे परिस्थिति को लेकर आप क्या सोचते हैं. इसपर शमी ने रिएक्ट किया और कहा कि, "यदि आप दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं तो आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे.. मैं बेंच पर बैठकर सब कुछ देख रहा था और टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, आपको बाहर महसूस नहीं होना चाहिए.. सभी को एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेना चाहिए.."

यह भी पढ़ें: Ind vs nz: "हमें वापसी के लिए इन्हें श्रेय देना होगा", जीत के बाद दिल से बोले कप्तान रोहित


यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, वर्ल्ड कप में ऐसा कमाल करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब शमी ये बातें कर रहे थे तो सिराज मंद-मंद मुस्कुराकर शमी की बात को सुन रहे थे. सिराज के रिएक्शन से ऐसा प्रतित हो रहा था कि वो भी शमी के लिए काफी खुश हैं. शमी के प्रेस कांफ्रेंस  में सिराज का आना और इस तरह का रिएक्शन देना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि हाल के समय में जब-जब सिराज भारतीय इलेवन का हिस्सा बने हैं, तब -तब शमी को बाहर बैठना पड़ा है. लेकिन इस बार शार्दुल की जगह शमी को इलेवन में शामिल किया गया. शमी ने इस मिले मौके का भरपूर फायदा उठाया और 5 विकेट लेकर इतिहास रच दिया. शमी वर्ल्ड कप के इतिहास में दो बार 5 विकेट हॉल करने वाले इकलौते भारतीय गेंदबाज हैं.