Andre Russell: 358 का स्ट्राइक रेट, 12 गेंद की सुनामी, रसेल ने ऐसी बल्लेबाजी कर मचाया हड़कंप, कांप गए गेंदबाज

Andre Russell Batting video: रसेल जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे केकेआर की टीम काफी खुश होगी. रसेल आईपीएल में केकेआर की टीम की ओर से खेलते हैं. ऐसे में यदि इस आईपीएल में आंद्रे रसेल इसी तरह से करिश्मा करते रहे तो गेंदबाजों का बुरा हाल होने वाला है. 

Andre Russell: 358 का स्ट्राइक रेट, 12 गेंद की सुनामी, रसेल ने ऐसी बल्लेबाजी कर मचाया हड़कंप, कांप गए गेंदबाज

Andre Russell Batting video viral in BPL, रसेल का धमाका

Andre Russell Batting video Viral: बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024  (BPL 2024) के 40वें मैच में रसेल( Andre Russell) का पॉवर एक बार फिर देखने को मिला. रंगपुर राइडर्स के खिलाफ मैच में आंद्रे रसेल ने तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों को होश उड़ा दिए. रसेल ने क्रीज पर 20 मिनट की बैटिंग और अपनी बल्लेबाजी से ऐसी सुनामी ला दी कि गेंदबाज कांप से गए. कोमिला विक्टोरियंस की ओर से खेलते हुए रसेल ने धमाका किया और केवल 12 गेंद पर 43 रन ठोक दिए जिसमें 4 छक्के और 4 चौके लगए. यानी केवल 12 गेंद खेलकर ही फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. रसेल ने 358 के स्ट्राइक रेट के साथ रन ठोक कर धमाका कर दिया. दरअसल, रंगपुर राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 19.5 ओवर में 150 न बनाए थे जिसके बाद कोमिला विक्टोरियंस की टीम टीम की बल्लेबाजी आई.

यह भी पढ़ें: 

क्या होता है अकाय का मतलब


एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

बता दें कि एक समय कोमिला के 2 विकेट पांचवें ओवर में 36 रन के अंदर ही गिए गए थे. मैच पूरी तरह से राइडर्स की टीम की ओर जाता हुआ नजर आ रहा था. लेकिन इसके बाद लिटन दास और महिदुल इस्लाम ने पारी को संभाला और कुल 65 रनों की साझेदारी की.  महिदुल इस्लाम  103 रनों के स्कोर पर आउट हुए, जिसके बाद रसेल बल्लेबाजी करने आए. रसेल और मोईन अली ने मिलकर टीम को जीत दिलाने का काम किया.

बता दें कि जब रसेल बल्लेबाजी करने आए थे तो कोमिला को जीत के लिए 33 गेंदों पर 48 रन की जरूरत थी. लेकिन यहां से रसेल ने अपनी बल्लेबाजी का करिश्मा दिखाया और तेजी से रन बनाकर टीम को जीत दिली दी. कोमिला की टीम 17.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 151 रन बनाने में सफल रही. रसेल 12 गेंद पर 43 रन बनाकर नाबाद रहे. रसेल को उनकी  पावर-हिटिंग बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दरअसल, मैच में रसेल ने 3 विकेट भी लिए थे. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मचाई थी खलबली
ऑस्ट्रेलिया (AUS vs WI 3rd T20I) के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने शेरफेन रदरफोर्ड के साथ मिलकर वर्ल्ड रिकॉर्ड (Records for T20I Matches) बना दिया  था. शेरफेन रदरफोर्ड के साथ मिलकर रसेल ने 139 रन की साझेदारी छठे विकेट के लिए की, जो टी-20 इंटरनेशनल में छठे विकेट के लिए की गई सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड (Highest partnership for the sixth wicket in T20I) था.         

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केकेआर की ओर से खेलेंगे रसेल
रसेल जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे केकेआर की टीम काफी खुश होगी. रसेल आईपीएल में केकेआर की टीम की ओर से खेलते हैं. ऐसे में यदि इस आईपीएल में आंद्रे रसेल इसी तरह से करिश्मा करते रहे तो गेंदबाजों का बुरा हाल होने वाला है.